Coolie No. 1 के रीमेक में ये ऐक्टर निभाएगा कादर खान का किरदार!

Coolie No. 1 सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में कादर खान यानी करिश्मा के पिता का रोल कौन निभाएगा इस सवाल से पर्दा उठ गया है।

By kartikey.tiwariEdited By: Publish:Thu, 09 May 2019 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 06:08 PM (IST)
Coolie No. 1 के रीमेक में ये ऐक्टर निभाएगा कादर खान का किरदार!
Coolie No. 1 के रीमेक में ये ऐक्टर निभाएगा कादर खान का किरदार!

नई दिल्ली, जेएनएन।  गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान की भूमिका वाली सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में कादर खान यानी करिश्मा के पिता का रोल कौन निभाएगा, इस सवाल से पर्दा उठ गया है। सुपरहिट कॉमेडी फिल्म हेराफेरी में बा​बू भैय्या का यादगार किरदार निभाने वाले ऐक्टर परेश रावल कादर खान का किरदार निभाएंगे। कुली नंबर 1 के रीमेक में वो सारा अली खान के पिता के रोल में नजर आएंगे।  

इस रीमेक कॉमेडी फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दोनों की यह पहली फिल्म होगी, जिसमें ये दोनों साथ नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो डेविड धवन ने कुली नंबर 1 के रीमेक में कादर खान के लिए परेश रावल के नाम पर मुहर लगा दी है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है।  

वरुण धवन ने 1 मई को एक फोटो शेयर कर इस फिल्म के बारे में जानकारी साझा की थी, उन्होंने लिखा था कि आज के दिन अगले साल आएगा कुली नंबर 1, होगा कमाल। एक तरह से उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी। 

इससे पहले भी वरूण धवन अपने पापा के निर्देशन वाली फिल्म जुड़वा 2 में काम कर चुके हैं, लेकिन वो फिल्म सलमान खान की जुड़वा जैसी लोकप्रियता नहीं पा सकी। अब ए​क बार फिर डेविड धवन गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में अपने बेटे को लेकर आ रहे हैं।        

आपको बता दें कि जून 1995 में रिलीज हुई कुली नंबर 1 में कादर खान के किरदार का नाम होशियार चन्द था। वहीं गोविंदा के किरदार का नाम राजू और करिश्मा का नाम मालती था। उस दौर में इस फिल्म ने जहां लोगों को हंसाया था, वहीं इसके गाने लोगों की जुबान पर थे। यह मूवी तमिल फिल्म चिन्ना मैपिलई की हिंदी रीमेक थी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी