मुंबई। डेविड धवन की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक की चर्चा कई दिनों से थी। इस फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन लीड रोल में हैं। अब इस फिल्म की रिलीज की तारीख दर्शकों के सामने आ गई है। ह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।  

फिल्म कुली नंबर वन का रीमेक 1 मई 2020 को आएगा। इसको लेकर वरुण ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी और साथ में फिल्म के लोगो को भी दर्शकों के सामने रखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'आज का दिन, अगले साल, आएगा कुली नंबर वन - होगा कमाल'। 'कुली नंबर वन' 1 मई 2020 को रिलीज होगी।' 

फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने भी फिल्म की रिलीज तारीख शेयर की है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Aaj Ka Din, Agle Saal - Aaega Coolie No. 1 - Hoga Kamaal‼️🤩🧰🧨🎈 Coolie No. 1 releases on May 1, 2020 🎉🥳 #DavidDhawan @varundvn @pooja_ent #VashuBhagnani #1yearforcoolieno1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

खास बात यह है कि, वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार इस फिल्म के जरिए बिग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। वरुण धवन की एक्टिंग तो कई सुपरहिट फिल्मों में देख चुका हैं। वहीं, सारा ने भी अपनी फिल्म सिंबा और केदारनाथ के जरिए एक्टिंग का दम दिखा दिया है। अब दोनों दर्शकों के सामने कुली नंबर वन के जरिए आएंगे। 

बता दें कि, कुली नंबर वन 30 जून 1995 को रिलीज हुई थी और इसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। अब एक बार फिर डेविड अपनी ही डायरेक्ट की हुई फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वां 2' के बाद 'कुली नंबर वन' वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ तीसरी फिल्म है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप