नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'कलंक' (kalank) से लोगों को और फिल्म स्टार्स को जितनी ज्यादा उम्मीद थी फिल्म उतनी ही बुरी तरह फ्लॉप हुई है। 150 करोड़ के बजट में बनी ‘कलंक’ की हालत इतनी बुरी है कि फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे बड़े कलाकार थे लेकिन इसके बावजूद फिल्म लोगों के थिएटर तक खींचने में नाकाम रही। वरुण धवन तो फिल्म की असफलता से इतने टूट गए हैं कि उन्होंने अपना बर्थडे तक ढंग से नहीं मनाया।

दरअसल, वरुण ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वो ये बता रहे हैं कि कलंक के फ्लॉप होने के बाद उन्होंने खुद को कैसे संभाला। वरुण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण ने बताया, ये मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था। ‘कलंक’ उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई जितना मैंने सोचा था। फिल्म की असफलता से मैं काफी दुखी था। फिल्म के फ्लॉप होने ने मुझे काफी हिट किया। सच कहूं तो मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं। बहुत लोगों ने मुझे बोले के ऐसा मत करो, ऐसा व्यवहार मत करो अपना दुख को ऐसे मत दिखाओ...ये सब जिंदगी का एक हिस्सा है। लेकिन मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। लेकिन फिर मेरे दोस्तों ने मुझे काफी संभाला।

वरुण ने बताया, मेरे बर्थडे वाले दिन मेरे दोस्त आए और उन्होंने मेरा बैग पैक किया। मैंने उनसे पूछा हम कहां जा रहे हैं उन्होंने कहा थाईलैंड, और एक घंटे के अंदर हम थाईलैंड निकल गए। थाईलैंड पहुंचने के बाद जो कुछ हुआ वो आपके सामने है। वायरल वीडियो में वरुण ने थाईलैंड पहुंचने के बाद कैसे इन्जॉय किया ये दिखाया गया है। बता दें कि ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी और अबतक सिर्फ 73 करोड़ रुपए ही कमा पाई है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021