पंकज त्रिपाठी बोले- रोजाना आते हैं दो फिल्मों के ऑफर, कई साल से बेटी को भी नहीं दिया टाइम

Pankaj Tripathi Upcoming Films पंकज त्रिपाठी ने अपने बिजी शेड्यूल को लेकर कहा है कि वो फिल्म्स की वजह से अपनी बेटी को टाइम नहीं दे पा रहे।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Thu, 09 Jan 2020 02:14 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jan 2020 02:15 PM (IST)
पंकज त्रिपाठी बोले- रोजाना आते हैं दो फिल्मों के ऑफर, कई साल से बेटी को भी नहीं दिया टाइम
पंकज त्रिपाठी बोले- रोजाना आते हैं दो फिल्मों के ऑफर, कई साल से बेटी को भी नहीं दिया टाइम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी इन दिनों सबसे ट्रेंडिग स्टार हैं। 2019 में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर पकंज त्रिपाठी की कई फिल्में रिलीज हुई थीं और अब 2020 में वो 7 फिल्मों में नजर आने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी एक के बाद एक नई फिल्मों में नजर आ रहे हैं और उन्होंने इन ऑफर्स को लेकर एक खुलासा किया है।

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म ऑफर्स को लेकर बताया कि उन्हें रोजाना के आधार पर 2 फिल्में ऑफर होती हैं, लेकिन उन्होंने इस स्पीड को धीरे करने की कोशिश की है। साथ ही खास बात ये है कि पंकज त्रिपाठी को भले ही कई फिल्में ऑफर हो रही हैं, लेकिन अब वो अपने शेड्यूल से ज्यादा खुश नहीं हैं। दरअसल, वो अपने बिजी शेड्यूल की वजह से निजी जिंदगी पर वक्त नहीं दे पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Watch candid conversation with @rudranic Tonight, at 9:30 pm only on @zoomtv

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) on Dec 2, 2019 at 6:58am PST

मुंबई मिरर में छपे उनके एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया, 'मैं पिछले दो साल से बहुत व्यस्त हैं। मैं लगातार काम कर रहा हूं और अब थक गया हूं। मेरे खियेटर का अनुभव मुझे इन सबसे बाहर निकालने में मदद करता है। मुझे रोजाना करीब दो फिल्मों के ऑफर आते हैं, लेकिन अब मैंने इसे कम करने का फैसला किया है।'

इसी इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वो जून में 40 दिन के ब्रेक पर जा रहे हैं। उन्होंने बताया, 'मैंने इस दौरान अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का प्लान किया है। मुझे ट्रैवल करना पसंद है इसलिए मैं कहीं छुट्टियों पर जाउंगा। मैं पिछले कुछ सालों से अपनी बेटी को टाइम नहीं दे पा रहा हूं। जब भी शूट से आता हूं तो वो मुझे दो इंच लंबी लगती है। कल मैंने ऑफ लिया था और उसके लिए खाना बनाया था और ये बहुत अच्छा था।'

 

View this post on Instagram

लुड़ो अप्रिल २४ को ।

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) on Dec 26, 2019 at 10:21pm PST

बता दें कि पंकज त्रिपाठी इस साल 'कागज', '83', 'लूडो', 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'मिमी', 'अंग्रेजी मीडियम' और 'शकीला' में नजर आने वाली हैं। पिछले साल भी उन्होंने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता था। क्या आप जानते हैं उन्होंने 2004 में अभिषेक बच्चन की फिल्म रन से अपने करियर की शुरू की थी। 

chat bot
आपका साथी