कंगना रनौत 'पंगा' लेने को तैयार, ऐसे कर रहीं हैं प्लानिंग

फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 21 Aug 2018 05:32 PM (IST)
कंगना रनौत 'पंगा' लेने को तैयार, ऐसे कर रहीं हैं प्लानिंग
कंगना रनौत 'पंगा' लेने को तैयार, ऐसे कर रहीं हैं प्लानिंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' में नज़र आने जा रही हैं. इस फिल्म में वो कबड्डी की खिलाड़ी बनेंगी l 

 कंगना की इस फिल्म का ‘पंगा’ रखा गया है. पंजाबी स्टार जस्सी गिल इस फिल्म में उनके पति की भूमिका में होंगे l कंगना रनौत ने हाल ही में मेंटल है क्या की शूटिंग पूरी की है. और अब वह जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. हाल ही में अश्विनी और कंगना ने एक दूसरे से मुलाकात भी की थी. ये  फिल्म की कहानी कबड्डी की पृष्ठभूमि पर बनने वाली है. यही वजह है कि फिल्म का नाम पंगा रखा गया है. फिल्म की कहानी नार्थ इंडिया के माहौल के इर्द-गिर्द घूमने वाली है. कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से शादीशुदा औरत तक का किरदार निभाने जा रही हैं. साथ ही फिल्म में यह दिखाने की कोशिश होगी कि शादी के बाद भी स्पोर्ट्स स्पिरिट को कभी खत्म नहीं करना चाहिए.

My existing reality is a reflection of my dear ones’ belief in me. From the team backed by its families. Presenting #PANGA with #KanganaRanaut, @jassi1gill @Neenagupta001 . Produced by @foxstarhindi | In Cinemas | 2019 😀 pic.twitter.com/XEEDIa8oFT

— Ashwiny Iyer Tiwari (@Ashwinyiyer) August 21, 2018

फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम भी लंबे समय से चल रहा है. कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झाँसी की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म इसी साल रिलीज होगी. अश्विनी के साथ यह उनकी पहली फिल्म है.

मेंटल है क्या की शूटिंग के बाद कंगना अब मर्णिकर्णिका के कुछ पैच वर्क को पूरा कर रही हैं. यह पहली बार होगा जब कंगना किसी स्पोर्ट्स फिल्म का हिस्सा बनेंगी. खुद कंगना इस बात से खुश हैं कि वह इस तरह के अलग अलग किरदार निभाने जा रही हैं. अश्विनी की इस फिल्म में कबड्डी के चैंपियंस की प्रोफाइलिंग की जायेगी. कंगना इस फिल्म के क्रोकोडाइल होल्ड और रिस्ट कैच की ट्रेनिंग लेने वाली हैं और अपने फिज़िक में वह पूरी तरह से बदलाव लाने वाली हैं. साथ ही अलग अलग लेवल के कबड्डी प्लेयर्स के साथ भी ट्रेनिंग लेंगी.

हाल ही में एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कंगना ने अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी कि आप भी हैरान हो सकते हैं. कंगना ने बताया कि उनकी शादी न होने की बात पर वो ज़्यादा ख़ुश रहती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें जीवन में जो भी मिला है उससे वो पूरी तरह ख़ुश हैं. बल्कि उन्हें तो लाइफ़ में जो चाहिए होता था वो हमेशा ही असफल रहा.

यह भी पढ़ें: शादी को लेकर कंगना रनौत ने कही बड़ी बात, भगवान को दिया धन्यवाद

chat bot
आपका साथी