क्या Badshah को डेट कर रहीं पाक एक्ट्रेस Hania Aamir? एक साथ शॉपिंग करने गए दोनों की फोटोज वायरल, फैंस हैरान

Hania Aamir and Badshah Photos पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री हानिया आमिर की भारत में भी एक तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेत्री को बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह के साथ देखा गया। फोटोज वायरल होने के बाद लोग हैरान हैं और वे उनके डेटिंग के कयास लगा रहे हैं। हानिया और बादशाह की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Fri, 01 Dec 2023 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 01 Dec 2023 04:45 PM (IST)
क्या Badshah को डेट कर रहीं पाक एक्ट्रेस Hania Aamir? एक साथ शॉपिंग करने गए दोनों की फोटोज वायरल, फैंस हैरान
बादशाह के साथ शॉपिंग पर गईं पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

HighLights

  • बादशाह के साथ शॉपिंग पर गईं पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर
  • हानिया आमिर और बादशाह की तस्वीरें वायरल
  • हानिया आमिर और बादशाह के डेटिंग के लग रहे कयास

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hania Aamir Badshah Photos: 'मेरे हमसफर' की हाला उर्फ हानिया आमिर (Hania Aamir) भले ही पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस हैं, लेकिन भारत में भी उनकी पॉपुलैरिटी कम नहीं है। लोग हानिया को बॉलीवुड फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं। कुछ समय पहले हानिया, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के फेमस सिग्नेचर पोज को लेकर भी चर्चा में थीं। इस बीच अभिनेत्री की सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

हानिया आमिर और बादशाह को हाल ही में एक साथ देखा गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके डेटिंग के कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या वे दोनों डेट कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर मिनटों में आग की तरह फैल गई हैं। 

शॉपिंग पर गए हानिया आमिर और बादशाह

हानिया आमिर और बादशाह एक साथ शॉपिंग और कॉफी डेट पर गए। ये हम नहीं, बल्कि हानिया का हालिया पोस्ट कह रहा है। अभिनेत्री ने 1 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बादशाह के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में हानिया और बादशाह को एक साथ कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। फोटोज शेयर करते हुए हानिया ने कैप्शन में लिखा, "बच्चे शॉपिंग पर गए।"

View this post on Instagram

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

शेयर की गईं तस्वीरों में बादशाह ग्रीन कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि हानिया ब्लू कलर के टैंक टॉप में क्यूट लग रही हैं। दोनों ने मस्ती करते हुए ढेर सारी फोटोज क्लिक कराईं। आखिरी वीडियो में हानिया रेस्तरां के स्टाफ से पूछती दिख रही हैं कि कैसे कॉफी पीना है। इस दौरान बादशाह उनका वीडियो बना रहे हैं। इन तस्वीरों पर बादशाह ने कमेंट किया है, "जाया।" 

यह भी पढ़ें- मृणाल ठाकुर के साथ रिलेशन में हैं Badshah? डेटिंग की अफवाहों के बीच बोले रैपर- 'सिक्का उछाला गया है...'

फैंस ने डेटिंग के लगाए कयास

हानिया और बादशाह को एक साथ देखकर लोग हैरान हैं। एक यूजर ने कहा, 'बाबर आजम सोच रहा होगा कि अब तो आदत सी है मुझको ऐसे जीने में।' एक ने कहा, 'बादशाह हानिया को इंडिया ले आना।' एक और ने लिखा, 'क्या बादशाह और हानिया डेट कर रहें?' एक फैन ने कमेंट किया, 'अपनी हानिया के साथ तो बादशाह भी क्यूट लग रहा है।' एक ने कहा, 'जब जियान सिजुका के साथ शॉपिंग पर जाए।' एक और ने कहा, 'अब बादशाह पाकिस्तान का जीजा बनेगा।'

बता दें कि हानिया आमिर का नाम पिछले कुछ समय से पाक क्रिकेटर बाबर आजम (Babar Azam) के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir ने सर्कस और RRR के गानों पर लचकाई कमर, वायरल हुआ वीडियो

chat bot
आपका साथी