पाकिस्‍तान ने धोनी की फिल्‍म से लिया बदला!

भारतीय क्रिकेट कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी फिल्‍म 'एम एस धोनी : द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है, मगर पड़ोसी देश में इस पर बैन लगा दिया गया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 28 Sep 2016 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2016 04:29 PM (IST)
पाकिस्‍तान ने धोनी की फिल्‍म से लिया बदला!

नई दिल्ली। उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ेे तनााव का खामियजा अब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को उठाना पड़ रहा है। खबर है कि पड़ोसी देश में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है और इसका सीधा असर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने व भारत छोड़कर चले जाने की धमकी दिए जाने को बताया जा रहा है।

'मिड-डे' के मुताबिक, पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर्स ने 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है, जो भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बनी है और इसमें सुशांत ने उनकी मुख्य भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने 'जग्गा जासूस' के सेट पर ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान में एक्जीबिशन इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि इस फिल्म को प्रोग्रामिंग लिस्ट में शामिल नहीं किया गया है, क्योंकि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इसे यहां नहीं लाना चाहता है। माना जा रहा था कि पाकिस्तान बेस्ड डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी आइएमजीसी ग्लोबल एंटरटेनमेंट 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' को रिलीज करेगी, मगर लग रहा है कि मौजूदा हालात को देखते हुए यह भी ऐसा नहीं करने जा रही है।

इस डिस्ट्रिब्यूशन कंपनी के चेयरमैन अहमद राशिद का कहना है कि दोनों देशों के बीच चल रहे तनाव को देखते हुए हमने इस फिल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला किया है। इससे बिजनेस पर असर पड़ेगा। नीरज पांडे द्वारा बनाई गई यह फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- इस खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस की बहन की भी बॉलीवुड में हो गई एंट्री!

chat bot
आपका साथी