पूनम पांडे के लिए लगी 25 हजार लड़कों की लाइन!

फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे के लिए आजकल लड़कों की लाइन लगी है। खबर है कि हजारों लड़के उनका हीरो बनने के चक्कर में हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि पूनम की अगली फिल्म 'हेलन' के प्रोड्यूसर सुरेश नकुम का कहना है। नकुम ने

By Monika SharmaEdited By: Publish:Wed, 27 May 2015 08:39 AM (IST) Updated:Wed, 27 May 2015 11:19 AM (IST)
पूनम पांडे के लिए लगी 25 हजार लड़कों की लाइन!

मुंबई। फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे के लिए आजकल लड़कों की लाइन लगी है। खबर है कि हजारों लड़के उनका हीरो बनने के चक्कर में हैं।

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने 'बॉम्बे वेल्वेट' को किया थिएटर से बाहर!

ऐसा हम नहीं बल्कि पूनम की अगली फिल्म 'हेलन' के प्रोड्यूसर सुरेश नकुम का कहना है। नकुम ने बताया कि फिल्म में उनके हीरो की तलाश के लिए एक कॉन्टेस्ट 'कौन बनेगा पूनम का हीरो' आयोजित किया गया था। इस कॉन्टेस्ट में 25,000 लड़कों ने ऑडिशन दिया।

नकुम ने कहा, 'कौन बनेगा पूनम का हीरो कॉन्टेस्ट से जिस तरह का रिस्पॉन्स आया है, उससे टीम काफी खुश थी। मैंने शूटिंग शुरू होने से पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए ऐसा रिस्पॉन्स नहीं देखा।'

उन्होंने बताया, 'पूनम पांडे के करीब 25,000 फॉलोअर्स ने मेन लीड बनने के लिए अपनी वीडियो और ऑडियो क्लिप अपलोड की हैं।'

सोनम कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड से इश्क लड़ा रही हैं एशा गुप्ता!

इस हंट में हिस्सा लेने के लिए हर कंटेस्टेंट को 2-3 मिनट की वीडियो बनाकर भेजनी थी। इस वीडियो में वो किसी भी डायलॉग का इस्तेमाल करके कोई भी सीन कर सकते थे। खुद पूनम ने वीडियो बनाकर कैंडिडेट्स को इंवाइट किया था।

'हेलन' को नकुम और विपिन मेढेकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म 'हीरो' इस डेट को होगी रिलीज

chat bot
आपका साथी