Move to Jagran APP

'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' ने 'बॉम्बे वेल्वेट' को किया थिएटर से बाहर!

कंगना रनोट और आर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' थिएटर्स में खूब भीड़ जुटा रही है। इसका सबसे ज्यादा नुकसान 'बॉम्बे वेल्वेट' पर ही पड़ा है। हालत यह है कि कई शहरों में 'बॉम्बे वेल्वेट' को थिएटर से ही निकाल दिया गया है।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 27 May 2015 07:52 AM (IST)Updated: Wed, 27 May 2015 11:19 AM (IST)

मुंबई। कंगना रनोट और आर माधवन की हालिया रिलीज फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' थिएटर्स में खूब भीड़ जुटा रही है। इसका सबसे ज्यादा नुकसान 'बॉम्बे वेल्वेट' पर ही पड़ा है। हालत यह है कि कई शहरों में 'बॉम्बे वेल्वेट' को थिएटर से ही निकाल दिया गया है।

loksabha election banner

इधर 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' को रिलीज के पहले दिन से ही दर्शक मिल रहे हैं। फिल्म लगातार सफलता की ओर बढ़ रही है। यही हाल 'पीकू' का भी है। इसलिए इन फिल्मों को स्क्रीन मुहैया कराने के लिए थिएटर से 'बॉम्बे वेल्वेट' को हटा दिया गया है।

सलमान खान की फिल्म 'हीरो' इस डेट को होगी रिलीज

कारण कि अनुराग कश्यप की यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींच जाने में बेअसर साबित हो रही है।

जी7 मल्टीप्लेक्स के मनोज देसाई कहते हैं, 'बॉक्स ऑफिस पर 'बॉम्बे वेल्वेट' के कमजोर प्रदर्शन के कारण कई थिएटर में इसके शो कैंसल कर दिए गए हैं। ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन 'पीकू' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' को मिल रहे हैं। हम खुद ही 'बॉम्बे वेल्वेट' के एक या दो शो ही चला रहे हैं।'

शाहरुख के बाद आमिर ने भी ट्वीट किया 'बजरंगी भाईजान' का फर्स्ट लुक

सूत्र ने बताया कि 'बॉम्बे वेल्वेट' को लेकर सबसे ज्यादा इंतजार दर्शकों को ही था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन अपेक्षा से उलटा रहा है। फिल्म में बड़े स्टार भी थे और फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा था, लेकिन पहले दिन से ही फिल्म को दर्शक नहीं मिले। वहीं दूसरी तरफ 'पीकू' ने लगातार अपने प्रदर्शन में सुधार किया।

फन सिनेमा के विशाल आनंद ने कहा, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और पीकू लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। ऐसे में कोई चारा ही नहीं सिवाए इस बात के कि बॉम्बे वेल्वेट के शो कम कर दिए जाएं। बहुत ही कम लोग हैं जो इस फिल्म को देखना चाहते हैं।'

सोनम कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड से इश्क लड़ा रही हैं एशा गुप्ता!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.