शाहरुख़ खान के साथ फिर दिखेंगे रणवीर कपूर , ये है वो फिल्म

रणबीर ने इम्तियाज़ अली की ' रॉकस्टार ' में काम किया था, जो उनके अब तक के परफॉर्मेंसेस में सबसे बेस्ट माना जाता है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2016 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2016 05:38 PM (IST)
शाहरुख़ खान के साथ फिर दिखेंगे रणवीर कपूर , ये है वो फिल्म

मुंबई। हाल ही में आई करण जौहर की फिल्म ' ऐ दिल है मुश्किल ' में रणबीर कपूर के साथ एक सीन में शाहरुख़ खान नज़र आये थे और अब बारी 'रोल-रिवर्सल' की है यानि अब रणबीर कपूर दिखेंगे शाहरुख़ खान की नई फिल्म में कुछ देर के लिए।

ख़बर आ रही है कि इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में , जिसमें शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं , रणबीर कपूर ने भी केमियो किया है। ख़बर तो ये भी है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर कुछ देर के लिए होंगे और उनका रोल , फिल्म की हीरोइन यानि अनुष्का शर्मा के मंगेतर का होगा। वैसे इस बारे में अभी तक शाहरुख़ या इम्तियाज़ की तरफ़ से कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन बॉलीवुड में इस बात की चर्चा जोरों पर है। कहा ये जा रहा है कि जिस तरह से शाहरुख़ खान ने करण जौहर के साथ अपनी दोस्ती को निभाते हुए ऐ दिल है मुश्किल में कुछ देर के लिए रोल किया ठीक उसी तरह रणबीर कपूर ने भी इम्तियाज़ के साथ पुराने संबंधों के नाते ये गेस्ट अपीयरेंस किया है।

'पद्मावती ' ने दिया रणवीर सिंह को ये झटका , नहीं करेंगे फेवरेट डायरेक्टर की फिल्म

रणबीर ने इम्तियाज़ अली की ' रॉकस्टार ' में काम किया था, जो उनके अब तक के परफॉर्मेंसेस में सबसे बेस्ट माना जाता है। इम्तियाज़ अली की इस फिल्म को अब तक लोग ' द रिंग ' के नाम से जानते हैं लेकिन फिल्म का नाम अभी तक रखा नहीं गया है। फिल्म की रिलीज़ डेट को भी बड़े ड्रामेटिक अंदाज़ में ज़ाहिर किया , जब सलमान खान ने ट्वीट कर बताया कि ये फिल्म अगले साल 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। शाहरुख़ सहित फिल्म से जुड़े लोग आजकल नाम ढूंढने में लगे हैं।

chat bot
आपका साथी