परेश रावल बनेंगे नरेंद्र मोदी

आखिरकार ये तय होगा गया है कि बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकार परेश रावल अब गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। अरे, हैरान होने की जरूरत नहीं हैं। परेश रावल द्वारा निर्मित दूसरी फिल्म गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर है और इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रहे हैं। निर्माता के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'ओ माई गोड' थी,

By Edited By: Publish:Thu, 03 Oct 2013 09:56 AM (IST) Updated:Thu, 03 Oct 2013 10:23 AM (IST)
परेश रावल बनेंगे नरेंद्र मोदी

मुंबई। आखिरकार ये तय होगा गया है कि बॉलीवुड के प्रतिभाशाली कलाकार परेश रावल अब गुजरात के मुख्यमंत्री बनेंगे। अरे, हैरान होने की जरूरत नहीं हैं। परेश रावल द्वारा निर्मित दूसरी फिल्म गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी पर है और इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रहे हैं। निर्माता के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'ओ माई गोड' थी, जिसे काफी पसंद किया गया था।

पढ़ें : अब तो मल्लिका भी हो गई मोदी पर फिदा

इस फिल्म का निर्देशन गुजराती एनआरआई मितेश पटेल कर रहे हैं। फिल्म में मोदी के जीवन को दर्शाया जाएगा। फिलहाल गुजरात आए पटेल फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तय कर रहे हैं। मामले से जुड़े सूत्रों ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि नरेंद्र मोदी के किरदार के लिए रावल पहली पसंद थे। परेश रावल ने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि मैं मोदी की भूमिका को इमानदारी से निभा पाऊंगा।

पढ़ें : डराया फिर हंसाया, अब परेश रावल का ये रूप सामने आया

उन्होंने कहा कि मोदी काफी अच्छी कविता लिखते हैं। जब भी मुझे नाटकीय लेखन में कोई परेशानी आती है तो मैं उनसे बात करता हूं। फिल्म को लेकर मोदी की मंजूरी मिलने पर उन्होंने कहा कि हां, उनहें कोई दिक्कत नहीं है। जब मैंने उन्हें इसके बारे में बताया तो उन्होंने कहा, 'फिल्म बनानी है तो बना लो।'

पढ़ें : भ्रष्टाचार से त्रस्त परेश रावल चाहते हैं नक्सली बनना

मितेश के मुताबिक सरदार पटेल के बाद मोदी इकलौते ऐसे नेता हैं जिन्हें वाकई में जन नेता और नायक कहा जा सकता है। वड़ोदरा में पैदा हुए पटेल चाहते हैं कि फिल्म मोदी के जीवन और कामों को और भी ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में मददगार साबित हो।

परेश रावल ने कहा कि इस देश के लिए वो क्षण निर्णायक होगा जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनकर हमारा नेतृत्व करेंगे। मेरे एक्टिंग करियर के लिए भी नरेंद्र मोदी का रोल निभाना एक निर्णायक और अमिट छाप छोड़ने वाला पल होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी