2016 की क्यूट तस्वीरें : स्टार किड्स का रहा साल , खूब किया कमाल

पूरे साल आहिल और सलमान की अलग अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। नन्हें आहिल को तब सबसे ज़्यादा हंसी आई जब मामा ने गले में जूतों की माला पहन ली।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 29 Dec 2016 05:09 PM (IST) Updated:Thu, 29 Dec 2016 06:40 PM (IST)
2016 की क्यूट तस्वीरें : स्टार किड्स का रहा साल , खूब किया कमाल

मुंबई। अगर ये कहा जाय कि साल 2016 स्टार किड्स के नाम रहा तो गलत नहीं होगा। एक तरफ बड़े हो रहे सितारों के बच्चों ने अपने बिंदास अंदाज़ से सबको हैरान कर दिया लेकिन बाज़ी मार ले गए इस साल पैदा हुए सितारों के नौनिहाल।

साल 2016 में बच्चों ने खूब धूम मचाई। हाई स्पीड डेटा-बेस की दुनिया में जन्म लेते ही उनके सामने सोशल मीडिया का पूरा ब्रम्हांड मौजूद था। और कैमरे के सामने आते ही इनके तेवर भी हर बार देखने लायक होते थे।

31 मार्च -

शुरुआत साल के तीसरे महीने से ही हो गई जब सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेबी बॉय को जन्म दिया। नाम रखा गया आहिल। हिसाब ' पूत के पांव पालने में ' वाला ही था। भांजा अपने मामा सलमान की तरह बिंदास निकला। पूरे साल आहिल और सलमान की अलग अलग तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। नन्हें आहिल को तब सबसे ज़्यादा हंसी आई जब मामा ने गले में जूतों की माला पहन ली।

हॉट गॉसिप : घर से भागी श्रद्धा , फरहान के घर से पकड़ कर लाये पापा !

एक जून -

रितेश देशमुख और जेनिलिया डीसूज़ा के पहले बेटे रियान के जन्म के दो साल बाद इस साल राहल दुनिया में आया। देशमुख परिवार के लिए फिर ख़ुशी का मौका था और इस बार डैडी कूल सोशल मीडिया पर बच्चे के साथ ज़्यादा सक्रिय दिखे।

27 जून -

वैसे तो जितेंद्र और शोभा कपूर के दोनों बच्चों यानि एकता और तुषार ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन इस साल तुषार ने एक घोषणा कर सबको चौक दिया। तुषार ने अचानक एक दिन बताया कि विट्रो फर्टिलाइजेशन और सरोगेसी के जरिये वो एक बेटे के पिता बन गए हैं। नाम लक्ष्य रहा गया। तुषार उसे माँ- बाप दोनों का प्यार देने के लिए कई सारे काम को भी प्रॉयोरिटी नहीं देते। लक्ष्य की तस्वीरें अक्सर कभी तुषार के साथ तो कभी दादा जिंतेद्र के साथ देखी गईं।

Video देखें : रितिक रोशन ने साबित कर दिया ' प्यार अंधा होता है ' !

26 अगस्त -

जिस तरह से शाहिद कपूर की शादी टॉक ऑफ़ द टाउन थी ठीक उसी तरह उनके बेबी की भी। मीरा राजपूत ने एक बेटी को जन्म दिया। नाम शाहिद और मीरा को मिला कर मीशा रखा गया। स्टार फादर ने अपनी परी को दुनिया की नज़रों से अब तक छिपाए रखा है। कपूर कपल्स जहां भी जाते हैं मीशा को कैमरों की नज़रों से पूरी तरह बचा कर। शायद नए साल में मीशा का ' फर्स्ट लुक ' देखने मिल जाए।

दंगल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी , राष्ट्रगान अपमान का आरोप

20 दिसंबर -

पिछले नौ महीनों से जो बात नेशनल इशू की तरह चर्चा में थी वो थी करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी। बेबो ने बेबी बॉय को जन्म दिया और नाम तैमूर अली खान पटौदी क्या रखा , करीना और सैफ से ज़्यादा चर्चा नन्हें तैमूर की होने लगी। ट्विटर पर नाम के इतिहास-भूगोल को लेकर अनाप-शनाप बयानबाज़ी की गई। लेकिन नन्हें नवाब ने अपनी क्यूट पाउटी पिक्स के साथ सबको चुप करवा दिया।

chat bot
आपका साथी