Exclusive:पिच्चर वरुण की, चर्चे इस खास मेहमान के, जानिए क्या है माज़रा

फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, सान्या मल्होत्रा और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे भी मौजूद थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 07 Mar 2017 04:51 PM (IST) Updated:Tue, 07 Mar 2017 04:58 PM (IST)
Exclusive:पिच्चर वरुण की, चर्चे इस खास मेहमान के, जानिए क्या है माज़रा
Exclusive:पिच्चर वरुण की, चर्चे इस खास मेहमान के, जानिए क्या है माज़रा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ये तो वही बात हो गई कि खर्चा किसी का, चर्चा किसी और का। सेलेब्रिटीज के मामले में ये बाद तब लागू होती है जब किसी का कोई खास दोस्त कैमरों के सामने आ कर सारी लाइम लाइट लूट ले जाता है।

सोमवार को मुंबई में कुछ ऐसा ही हुआ। मौका था बद्रीनाथ की दुल्हनिया का। बॉलीवुड वाले आई और साथ में धवन्स भी। वरुण की फिल्म थी इसलिए पापा डेविड और माँ करुणा काफी एक्साइटेड भी थे। फिल्म की हिरोइन आलिया भट्ट हैं इसलिए महेश भट्ट और सोनी राजदान का भी आना बनता था। खैर से सब तब तक ठीक था और फोटो-शोटो चल रहे थे जब तक एक ख़ास मेहमान की झलक नहीं मिली। बात वरुण धवन की ख़ास दोस्त नताशा दलाल की है। वही नताशा जो कई सारे मौकों पर वरुण के करीबी होने का एहसास दिलाती हैं लेकिन वरुण की तरफ से अब तक कुछ ऑफिशियल नहीं कहा गया। बद्रीनाथ की दुल्हनिया देखने के लिए नताशा के आने के बाद कैमरों के कुछ ज़्यादा ही चमके।

Box Office:नाम का अता पता नहीं पर इतने करोड़ में हो गई शाहरुख़ की फिल्मी डील 

 

तस्वीरें लेने के लिए अफरा तफरी भी मची लेकिन नताशा ने एक बार कैमरों की तरफ पलट कर देखा। कहा जाता है कि जब भी वो वरुण धवन के साथ होती हैं , मीडिया के साथ किसी भी तरह का इंटरेक्शन करना नहीं चाहतीं। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, सान्या मल्होत्रा और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी