PreviousNext

Box Office:नाम का अता पता नहीं पर इतने करोड़ में हो गई शाहरुख़ की फिल्मी डील

Publish Date:Tue, 07 Mar 2017 01:41 PM (IST) | Updated Date:Wed, 08 Mar 2017 06:59 AM (IST)
Box Office:नाम का अता पता नहीं पर इतने करोड़ में हो गई शाहरुख़ की फिल्मी डीलBox Office:नाम का अता पता नहीं पर इतने करोड़ में हो गई शाहरुख़ की फिल्मी डील
इम्तियाज़ अली की इस फिल्म को लेकर अब तक बहुत कुछ छिपा कर रखा गया है। यहां तक कि शाहरुख़ खान भी चुप्पी लगा बैठे हैं।

मुंबई। किसी फिल्म में शाहरुख़ खान हो तो उस फिल्म को बॉक्स ऑफिस तक पहुंचाने में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं आ सकती और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है जब किंग खान की आने वाली फिल्म को अच्छी डील मिली है जबकि फिल्म का अब तक नाम भी नहीं रखा गया है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं इम्तियाज़ अली की शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा स्टारर रोमांटिक फिल्म की। इस फिल्म को पहले द रिंग कह कर पुकारा जा रहा था और फिर इसे रहनुमा भी कहा जाने लगा। हालांकि कुछ दिन पहले ही इम्तियाज़ अली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हैं। ख़बर है कि अगस्त में रिलीज़ होने वाली इस अनाम फिल्म के वर्ल्ड वाइड ड्रिस्ट्रीब्यूशन राइट्स एक बड़ी कंपनी ने करीब 125 करोड़ रूपये में खरीदें हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कंपनी की तरफ से इस बात की पुष्टि भी कर दी गई है कि शाहरुख़ और अनुष्का की फिल्म के इंडिया और ओवरसीज राइट्स ले लिए गए हैं। इसी कंपनी ने साल 2015 में किंग खान की दिलवाले को करीब 170 करोड़ रूपये में खरीदा था , जिसमें 130 करोड़ रूपये में इंडियन टैरिटरी सोल्ड हुई थी।

रितिक और ऐश्वर्या के बाद कपिल शर्मा ने भी किया इस महादान का ऐलान 

इम्तियाज़ अली की इस फिल्म को लेकर अब तक बहुत कुछ छिपा कर रखा गया है। यहां तक कि शाहरुख़ खान भी चुप्पी लगा बैठे हैं। वैसे ये फिल्म पंजाब लड़के की रोमांटिक कहानी है जिसमें किंग खान सिख गेटअप में भी नज़र आएंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:shah rukh khans untital film sold in 125 cr(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दसवीं की परीक्षा देने पहुंची सैराट एक्ट्रेस रिंकु राजगुरूसनी लियोनी ने सोनाक्षी को कराया कई घंटों इंतजार, वह भी बारिश में
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »