नर्गिस फाखरी पड़ जाएं चाहे जितनी बीमार, नहीं छोड़ सकतीं ये काम

बकौल नरगिस वो स्ट्रीट फ़ूड की बहुत शौक़ीन हैं और उन्हें ट्रेवलिंग करना बहुत पसंद है। जहां भी जाती हैं वहां का स्ट्रीट फ़ूड बहुत ट्राई करती हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Sep 2016 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 06 Sep 2016 06:13 PM (IST)
नर्गिस फाखरी पड़ जाएं चाहे जितनी बीमार, नहीं छोड़ सकतीं ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नर्गिस फाखरी की फ़िल्म 'बैंजो' जल्द ही रिलीज होने वाली है, और हर बार की तरह वह इस बार फ़िल्म के प्रोमोशन से दूर नहीं भाग रही हैं।

नर्गिस बताती हैं कि ऐसा नहीं है कि उन्हें फ़िल्म के प्रोमोशन से कोई परेशानी है, बल्कि उनकी सेहत कई बार उनका साथ नहीं देती। वो बताती हैं कि ऐसा नहीं है कि वो भारत में हाल के दिनों में ही अधिक बीमार पड़ी हैं, बल्कि इससे पहले भी 'रॉकस्टार' की शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी सेहत को लेकर काफी परेशानी हुई थी, लेकिन इम्तियाज़ ने उनका बहुत ख्याल रखा था। बकौल नरगिस वो स्ट्रीट फ़ूड की बहुत शौक़ीन हैं और उन्हें ट्रेवलिंग करना बहुत पसंद है। जहां भी जाती हैं वहां का स्ट्रीट फ़ूड बहुत ट्राई करती हैं।

सलमान खान की इस फिल्म पर बनने वाला है टीवी शो

'रॉकस्टार' फ़िल्म की शूटिंग दिल्ली का फ़ास्ट फ़ूड जमकर खाया। खासतौर से दिल्ली के पराठे वाली गली के पराठे खूब खाती थीं। इम्तियाज़ भी खाने पीने के काफी शौकीन हैं, तो दोनों की खाने पे काफी अच्छी बॉन्डिंग होती थी। लेकिन इसका खामियाज़ा नर्गिस को भुगतना भी पड़ता था। उन्हें सफाई ना होने की वजह काफी परेशानी होती थी और फ़ूड पॉइजनिंग के चलते उन्हें दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ता था।

अमिताभ बच्चन के घर में इस रूप में आज भी रहती हैं बेटी श्वेता

फिर भी नरगिस फ़ूड एन्जॉय करना नहीं छोड़तीं। उन्हें इंडियन बटर चिकेन और पराठे का रोल बनाकर खाना बहुत पसंद है। नर्गिस ने कहा है कि भले ही उनकी सेहत इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही, लेकिन वो स्ट्रीट फ़ूड का आनंद लेना कभी नहीं छोड़ेंगी। नरगिस की फ़िल्म 'बैंजो' 23 सितंबर को रिलीज हो रही है।

chat bot
आपका साथी