Exclusive: सलमान ख़ान को जब बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं मिलती थी!

मोहनिश बताते हैं कि सलमान की फिल्म में छोटा सा भी रोल हो तो करूंगा, क्योंकि मेरी कामयाबी में उसका बड़ा हाथ है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 13 Dec 2016 03:08 PM (IST) Updated:Wed, 14 Dec 2016 07:36 AM (IST)
Exclusive: सलमान ख़ान को जब बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं मिलती थी!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान आज सुपरस्टार हैं। उनके आने से पहले उनके लिए तमाम ताम-झाम होता है, सारी तैयारियां की जाती हैं, लेकिन एक दौर में सलमान को सेट पर बैठने के लिए कुर्सी भी नहीं दी जाती थी।

उस वक्त वो बिल्कुल नये थे और उस वक्त उन्होंने बड़ी पहचान नहीं बनायी थी। सलमान ने किसी से अपने मन की बात शेयर की थी कि एक दिन ज़रूर आयेगा, जब उन्हें खुद कुर्सी मिल जाया करेगी। ये राज़ उनके साथ मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन जैसी फिल्में कर चुके खास दोस्त मोहनिश बहल ने शेयर किया है। मोहनिश को सलमान प्यार से मोहनिया बुलाते हैं। मोहनिश बताते हैं कि जब हम लोग मैंने प्यार किया है की शूटिंग कर रहे थे. दोनों नये नये थे और हमें उतनी तवज्जो इंडस्ट्री में मिलनी शुरू नहीं हुई थी। मसलन जैसे ही कट हो, कोई छतरी, तो कोई कुर्सी लेकर आ जाये। उस वक्त सलमान ने आकर मोहनिश के कानों में धीरे से कहा था, देखना मोहनिया एक दिन जरूर आयेगा, जब खुद कुर्सी मांगनी नहीं होगी। कुर्सी खुद चल कर पास आयेगी।

इसे भी पढ़ें- नवाज़उद्दीन की वजह से रुकी पड़ है सलमान ख़ान की ये फ़िल्म

मोहनिश बताते हैं कि हम लोग मैंने प्यार किया का शो थियेटर में देखने गये थे, उस वक्त यश चोपड़ा की फिल्म चांदनी की सिल्वर जुबली चल रही थी। उस वक्त मैं समझ गया था कि फिल्म कामयाब नहीं हो पायेगी। इस फिल्म के सामने कहां हमारी फिल्म टिकेगी, लेकिन लोग फिल्म देखने के बाद पैसे फेंकने लगे थे स्क्रीन पर। तब मैं श्योर हो गया था कि सलमान का स्टारडम शुरू हो गया है। मोहनिश और सलमान की दोस्ती आज भी बरकरार है। मोहनिश बताते हैं कि सलमान की फिल्म में छोटा सा भी रोल हो तो करूंगा, क्योंकि मेरी कामयाबी में उसका बड़ा हाथ है। मोहनिश इन दिनों एंड टीवी के नये शो होशियार-सही वक्त पर सही कदम में होस्ट के रूप में नजर आयेंगे।

इसे भी पढ़ें- आमिर ख़ान की बेटी इस एक्टर को कर चुकी है डेट

इस नये शो के बारे में वह कहते हैं कि फिलहाल वो अधिक काम नहीं कर रहे, क्योंकि उनको हेल्थ इश्यू है और टीवी वक्त की डिमांड करता है, लेकिन इस शो का कांसेप्ट अलग था। इसे बहुत ड्रामाटिक करके हम नहीं दिखाने वाले हैं। इसलिए मैंने हां कह दिया। मोहनिश का पिछला शो कुछ तो लोग कहेंगे काफी कामयाब शो रहा था।

यह 'अनाड़ी' करता था 'खलनायक' की मां से प्यार

chat bot
आपका साथी