अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर, फिल्म को लेकर कही ये बात

Manushi chillar Debut Movie मानुषी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी और फिल्म इतिहास पर आधारित होगी। मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म का नाम पृथ्वीराज है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 22 Mar 2020 01:56 PM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 01:56 PM (IST)
अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर, फिल्म को लेकर कही ये बात
अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर, फिल्म को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। मानुषी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी और फिल्म इतिहास पर आधारित होगी। मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म का नाम 'पृथ्वीराज' है, जो इसी साल रिलीज होने वाली है। अभी फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है और मानुषी छिल्लर फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं।

राजस्थान में शूटिंग कर रही मानुषी छिल्लर ने कहा कि पर्दे पर किरदार के साथ न्याय करना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म 'पृथ्वीराज' वास्तव में एक बहुत बड़ा अनुभव है। वहीं, मानुषी ने बताया कि राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है और उन्होंने अनुभव भी शेयर किए। मानुषी ने बताया कि इस राज्य में शूटिंग करने का अनुभव बेहतरीन रहा और यह उनकी पहली फिल्म के लिए पहला आउटडोर शूट है, इससे मानुषी काफी खुश हैं।

View this post on Instagram

🚙

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on Mar 16, 2020 at 10:37pm PDT

मानुषी छिल्लर ने आगे कहा, ‘राजस्थान में शूटिंग के दौरान हमें खूब प्यार मिला। पृथ्वीराज और संयोगिता के लिए लोगों के दिलों में सम्मान है और इसे देखकर बहुत ही अच्छा लगा। ऐसे में संयोगिता के किरदार को पर्दे पर निभाना मेरे लिए एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हूं कि जब लोग दिवाली में इस फिल्म को थिएटर में देखें, तो उन्हें पूरी तरह से संतोष मिले।’

श्री राजपूत करणी सेना ने किया विरोध

वहीं, श्री राजपूत करणी सेना पृथ्वीराज के विरोध में आ गई है और हाल ही में जयपुर में चल रही शूटिंग को भी संगठन ने रुकवा दिया था। संगठन की मांग है कि फिल्म बनाने से पहले उन्हें स्क्रिप्ट दिखाई जाए, नहीं तो फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। करणी सेना ने शूटिंग स्थल पर जाकर शूटिंग रुकवाई और शूटिंग ना करने के लिए कहा। बता दें कि फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाएंगे। 

chat bot
आपका साथी