Trisha Krishnan को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, एक्ट्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस, माफी को बताया मजाक

तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan ) अभद्र टिप्पणी मामले में मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan0 ने पहले माफी मांगने से इनकार कर दिया था लेकिन बाद में मामले को बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली थी। वहीं अब मंसूर अली खान ने अपने माफीनामे को महज एक मजाक बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ केस करने की बात भी कही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2023 04:16 PM (IST) Updated:Tue, 28 Nov 2023 04:16 PM (IST)
Trisha Krishnan को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, एक्ट्रेस के खिलाफ करेंगे मानहानि का केस, माफी को बताया मजाक
तृषा कृष्णन को लेकर बदले मंसूर अली खान के सुर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान का विवाद एक बार फिर चर्चा में बना हुआ है। एक्ट्रेस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद अब मंसूर अली खान अपने माफीनामे से मुकर गए हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तृषा कृष्णन के खिलाफ केस करने की बात कह डाली है।

तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान पिछले कुछ दिनों से खबरों में बने हुए। मंसूर अली खान ने एक्ट्रेस पर अभद्र टिप्पणी कर बखेड़ा खड़ा कर दिया था। एक्ट्रेस के साथ-साथ साउथ के कई बड़े स्टार्स ने उन्हें लताड़ लगाई थी।

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan से मंसूर अली खान ने मांगी माफी, बेडरुम कमेंट के बाद एक्ट्रेस की शादी को लेकर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

तृषा पर करेंगे केस

मंसूर अली खान ने पहले माफी मांगने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में मामले को बढ़ता देख उन्होंने माफी मांग ली थी। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने उनका बयान एक्स पर शेयर किया था। एक्ट्रेस ने उनकी माफी को स्वीकार भी कर लिया था। वहीं, अब मंसूर अली खान ने अपने माफीनामे को महज एक मजाक बताया है। उन्होंने सीएनएन 18 के साथ बातचीत में कहा कि वो तृषा कृष्णन पर मानहानि का केस करने जा रहे हैं। उनके वकील ने सारे डाक्यूमेंट भी तैयार कर लिए हैं।

क्या बोले लियो एक्टर

मंसूर अली खान ने तृषा कृष्णन पर मानहानि केस को लेकर कहा, "हम ये करने जा रहे हैं आज। हमने सारे डाक्यूमेंट तैयार कर लिए हैं। मेरे वकील आज शाम 4 बजे बाकी जरूरी बातें शेयर करेंगे। वो प्रेस से मिलेंगे।" जब उनके तृषा कृष्णन से माफी मांगने वाले बयान के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने कहा, "ये अब तक सबसे बड़ा मजाक था।"

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मंसूर अली खान का माफी मांगने से इनकार, कहा- 'मैंने कुछ गलत नहीं बोला'

क्या है पूरा मामला ?

सारा विवाद मंसूर अली खान के एक इंटरव्यू वीडियो को लेकर मचा है, जिसमें उन्होंने कहा, "मेरी बातों का मतलब व्यक्तिगत तौर पर नहीं था। अगर सिनेमा में शोषण या मर्डर का सीन होता है, तो क्या वो रियल होता है? क्या इसका मतलब सचमुच किसी का शोषण करना है? सिनेमा में मर्डर करने का क्या मतलब है? क्या इसका मतलब ये है कि वे सचमुच किसी की जान ले रहे हैं? मुझे माफी मांगने की जरूरत क्यों है? मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा। मैं सभी अभिनेत्रियों का सम्मान करता हूं।" 

chat bot
आपका साथी