Malaika Arora को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन, बोलीं-'मैंने बहुत रिजेक्शन झेले हैं, लेकिन कभी हार नहीं मानी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उनकी फिटनेस और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। यूथ के लिए मलाइका स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 12:33 PM (IST)
Malaika Arora को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन, बोलीं-'मैंने बहुत रिजेक्शन झेले हैं, लेकिन कभी हार नहीं मानी'
Malaika Arora को याद आए अपने स्ट्रगल के दिन, बोलीं-'मैंने बहुत रिजेक्शन झेले हैं, लेकिन कभी हार नहीं मानी'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उनकी फिटनेस और डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। यूथ के लिए मलाइका स्टाइल आइकॉन मानी जाती हैं। लेकिन ये सारी उपलब्धि पाना एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं रहा। उन्होंने भी कई रिजेक्शन झेले, कड़ी मेहनत की और आज वो किस मुकाम पर हैं ये तो आप सब जानते ही हैं।

स्ट्रगल के दिनों के याद करते हुए मलाइका ने बताया, ''मुझे याद है जब मैं ऑडिशन देने जाती थी तो मेर मां मेरे साथ होती थीं। जब ऑडिशन देना शुरू किया तो मैंने बहुत रिजेक्शन झेले, लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी और कोशिश करती रही। 17 का उम्र में मैंन मॉडलिंग में करियर बनाना शुरू किया उसके बाद चीज़ें ठीक होना शुरू हुईं और आज मैं इस मुकाम पर हूं’।

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए मालइका ने कहा, ‘मैं जब छोटी थी मुझे कुछ पता नहीं था कि करना क्या है लेकिन आजकल के बच्चे बहुच स्मार्ट हैं उन्हें पता होता कि उन्हें आगे क्या करना है। करीब 20 साल पहले मैं कोरिग्राफर टैरेंस लुईस से मिली,  मैंने उनकी डांस एकेडमी में डांस सीखा और आज मैं उनके साथ शो जज कर रही हूं'।

आपको बता दें कि मलाइका और टैरेंस, गीता कपूर के साथ डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ को जज करने वाले हैं। शो 29 फरवरी से शुरू होगा।

 

View this post on Instagram

#Repost @manekaharisinghani with @get_repost ・・・ @malaikaaroraofficial x @malakelezzawy x @431_88 x @nupur.agarwal.photography

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jan 13, 2020 at 7:00am PST

अर्जुन कपूर को लेकर चर्चा में मलाइका :

मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कोई पार्टी को या इवेंट दोनों को अब अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वयारल होती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी