गांव के बच्चे का डांस देखकर माधुरी दीक्षित हुईं इम्प्रेस, वीडियो शेयर कर किया ये बड़ा ऐलान, Video Viral

माधुरी के शेयर किए गए इस वी​डियो पर फैंस सहित स्टार्स भी उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक्टर सुनील शेट्टी ने भी बच्चे के डांस की तारीफ की। बच्चे का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 02:09 PM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 02:09 PM (IST)
गांव के बच्चे का डांस देखकर माधुरी दीक्षित हुईं इम्प्रेस, वीडियो शेयर कर किया ये बड़ा ऐलान, Video Viral
Madhuri Dixit Impress With Village Boy Dance And She Announced That To Bring Him On Dance Deewane 3 Show

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस माधुरी ​दीक्षित न सिर्फ इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। माधुरी के कई ऐसे सिग्नेचर डांस स्टेप हैं, जिन्हें आज भी लोग कॉपी करते हैं। माधुरी न सिर्फ खुद बेहतरीन डांस हैं बल्कि वह दूसरों के डांस की भी सराहना करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा भी देती हैं। हाल ही में जहां माधुरी ने गांव की एक लड़की के डांस की तारीफ की थी। वहीं, अब एक बच्चे के डांस पर उनका दिल आ गया है। माधुरी ने न सिर्फ उस बच्चे के डांस के डांस की तारीफ की, बल्कि उसको लेकर एक बड़ा एलान भी किया है।

Waah kya energy hai! The world needs to see his deewangi. So I’m going to bring him on Dance Deewane 3 to show you his jalwa.#SuperExcited #DanceDeewane #DD3 #DanceMachayenge pic.twitter.com/NamVtHjbpR— Madhuri Dixit Nene (@MadhuriDixit) February 12, 2021

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक बच्चे का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जब एक्ट्रेस माधुरी ने देखा तो वह उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं। वह उस बच्चे के डांस और उसके एक्सप्रेशन देखकर काफी इम्प्रेस हो गई हैं। यहां तक कि माधुरी दीक्षित ने बच्चे को 'डांस दीवाने' तक में ले जाने का ऐलान कर दिया है। माधुरी ने इस बच्चे के डांस का एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में बच्चा धमाकेदार अंदाज में गोविंदा सहित कई गानों पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वाह क्या एनर्जी है। दुनिया को इसकी दीवानगी देखने की जरूरत है। इसलिए अब मैं इस बच्चे को डांस दीवाने 3 में लेकर आ रही हूं, आप सभी को इसका जलवा दिखाने के लिए।' माधुरी के शेयर किए गए इस वी​डियो पर फैंस सहित स्टार्स भी उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक्टर सुनील शेट्टी ने भी बच्चे के डांस की तारीफ की। बच्चे का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित एक बार फिर डांस दीवाने में बतौर जज नजर आने वाली हैं। उन्होंने डांस दीवाने का पिछला दो सीजन भी जज किया था। इससे पहले वह झलक दिखला जा में भी जज रह चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी