'बिग बॉस' के घर में रोहन-लोकेश की लव स्टोरी का कौन है 'विलेन'?

यह भी तय है कि अब तक लोकेश को यह पता ही नहीं चला है कि रोहन की पहले से ही गर्लफ्रेंड हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Nov 2016 11:40 AM (IST) Updated:Thu, 03 Nov 2016 12:27 PM (IST)
'बिग बॉस' के घर में रोहन-लोकेश की लव स्टोरी का कौन है 'विलेन'?

मुंबई। 'बिग बॉस 10' के घर में इन दिनों मनु और मोनालिसा का प्रेम तो परवान पर चढ़ ही रहा है, अब एक और जोड़ी के बीच प्रेम के फूल खिल रहे हैं, लेकिन बिग बॉस के घर का ये प्यार बाहर किसी की ज़िंदगी में तूफ़ान ला सकता है।

बिग बॉस के घर से ख़बर आ रही है कि लोकेश दिल ही दिल में रोहन मेहरा को पसंद करने लगी हैं। इस बात का खुलासा उस वक़्त हुआ जब उनसे यह पूछा गया कि घर में उनका सबसे पसंदीदा सदस्य कौन है। लोकेश ने रोहन मेहरा का ही नाम लिया। यही नहीं जब-जब इंडियावालों की टीम से कोई रोहन के बारे में कुछ भी बातें कहता है, तो वह इस बात पर भड़क जाती हैं। लोकेश साफ़-साफ़ कहती हैं कि यह सही नहीं है कि हम हमेशा रोहन को ही हर बात के लिए ग़लत ठहराएं।

लीप के बाद बहू हमारी रजनीकांत में होगा ये दिलचस्प बदलाव

ख़बर तो यह भी है कि आने वाले एपिसोड्स में मनु से लोकेश की लड़ाई होने वाली है और इसकी वजह रोहन ही होंगे। लोकेश को ये बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा कि मनु रोहन के बारे में भला-बुरा कहते रहते हैं और मनु इस बात का मज़ाक़ बनाते हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक यह भी देखेंगे कि जब-जब रोहन लोकेश के पास होता है। लोकेश के चेहरे पर अलग तरह की स्माइल होती है।

इस शख़्स के साथ कई साल लिव-इन में रह चुकी हैं मोनालिसा, देखें तस्वीर

अब लोकेश की इस भावना को हम जो भी समझें और इससे भले ही घर वालों को अधिक परेशानी ना हो, लेकिन घर से बाहर रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड कांची सिंह इस बात पर ज़रूर रिएक्ट कर सकती हैं। यह भी तय है कि अब तक लोकेश को यह पता ही नहीं चला है कि रोहन की पहले से ही गर्लफ्रेंड हैं।

युवराज सिंह की मां आकांक्षा शर्मा पर करेंगी मान-हानि का केस

#happyganeshchaturthi everyone 😘#ganpatibappamorya ❤️

A photo posted by Rohan Mehra (@rohanmehraa) on Sep 4, 2016 at 11:51pm PDT

जब उन्हें इस बात की जानकारी मिलेगी तो ज़ाहिर है उन्हें काफी तकलीफ़ हो जाएगी। लोकेश का यह इश्क़ क्या रूप लेता है, यह आने वाले एपिसोड्स देखने के बाद ही पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी