दिलीप कुमार की पत्नी सायरा को अपनी सम्पत्ति खोने का डर, प्रधानमंत्री से मिलने का किया अनुरोध

सायरा बानो ने इस मामले को लेकर अपनी बात ट्विटर के जरिए रखी है। इससे पहले वे मुंबई पुलिस से भी संपर्क कर चुकी हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Mon, 17 Dec 2018 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 17 Dec 2018 11:29 AM (IST)
दिलीप कुमार की पत्नी सायरा को अपनी सम्पत्ति खोने का डर, प्रधानमंत्री से मिलने का किया अनुरोध
दिलीप कुमार की पत्नी सायरा को अपनी सम्पत्ति खोने का डर, प्रधानमंत्री से मिलने का किया अनुरोध

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड के लीजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार के बंगला के दो प्लॉट को लेकर चलने वाला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो इस बात से बेहद चिंतित भी हैं और परेशान भी हैं।

दरअसल, उनके पाली हिल के मकान को लेकर बिल्डर समीर भोजवानी की रिहाई के मद्देनजर सायरा ने इस पूरे मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का अनुरोध किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मैं सायरा बानो खान प्रधानमंत्री से अनुरोध करती हूं। जमीन माफिया समीर भोजवानी जेल से बाहर आ गया है। उन्होंने आगे लिखा है कि मुख्यमंत्री देवेन्द्र फर्नाविस द्वारा आश्वासन दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पद्म भूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन और बल के आधार पर धमकी दी जा रही है। इसी सिलसिले में आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है। बता दें कि इस साल सायरा ने पुलिस से संपर्क किया था और भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जनवरी में पुलिस अपराध शाखा ने दिलीप कुमार के बंगले को कथित रूप से हड़पने की कोशिश के लिए बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

Request from Saira Banu Khan: The Hon’ble @PMOIndia Shri @narendramodi

Sir, Land Mafia Samir Bhojwani realeased from Jail. No Action Taken despite assurances by CM @Dev_Fadnavis

Padma Vibhushit betrayed, Threatened by money n muscle power. Request meeting wth u in #mumbai— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) December 16, 2018

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: शाहरुख़ ने घरवालों से पूछे ज़ीरो-हीरो वाले सवाल, सलमान संग खेला गेम

आपको बता दें कि, दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं रहती है। इसलिए सायरा अक्सर ट्विटर का इस्तेमाल दिलीप साहब की तबीयत बारे में अपडेट देने के लिए करती रही हैं। वे दिलीप कुमार के ट्विटर के जरिए अपनी बात रखती हैं और इस मुद्दे को लेकर भी उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर की है।  

यह भी पढ़ें: क्या हुआ जब हॉल में टकराईं आलिया कटरीना, बीच में थे सलमान

chat bot
आपका साथी