'लाली की शादी में लड्डू दीवाना', देखें ट्रेलर संग ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें

'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के 2 मिनट 57 सेकेंड के ट्रेलर से साफ जाहिर है कि यह एक कॉमिडी फ़िल्म है जो कि एक सीरियस मैसेज भी दे रही है।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2017 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2017 10:26 AM (IST)
'लाली की शादी में लड्डू दीवाना', देखें ट्रेलर संग ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें
'लाली की शादी में लड्डू दीवाना', देखें ट्रेलर संग ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें

मुंबई। अभिनेत्री अक्षरा हसन, विवान शाह और गुरमीत चौधरी स्टारर फ़िल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' का ट्रेलर 27 फरवरी को रिलीज़ कर दिया गया है। पहली झलक में यह हंसी ठहाके से भरपूर फ़िल्म लगी तो वहीं फ़िल्म एक गम्भीर सन्देश देने की कोशिश करती हुई भी मालूम होती है।

बता दें कि फ़िल्म में अक्षरा एक शहरी मॉर्डन लड़की ‘लाली’ के किरदार में हैं तो वहीं विवान छोटे शहर के लड़के लड्डू का किरदार निभा रहे हैं। गुरमीत यहां वीर के किरदार में होंगे जो कि एक राजकुमार हैं।

इसे भी पढ़ें: बस कुछ दिनों का इंतज़ार और हो जाइए बाहुबली के इस धमाके के लिए तैयार

'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' के 2 मिनट 57 सेकेंड के ट्रेलर से साफ जाहिर है कि यह एक कॉमिडी फ़िल्म है जो कि एक सीरियस मैसेज भी दे रही है। आप भी देखिये फ़िल्म का ट्रेलर-

इसे भी पढ़ें: 'सरकार 3' का पहला पोस्टर देख लीजिए, बिग बी को इतने गुस्से में नहीं देखा होगा

'जॉली एलएलबी 2' में जज की भूमिका में नजर आए सौरभ शुक्ला भी 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' में एक अहम भूमिका में दिखेंगे।

अपने ड्रेस को लेकर फनी प्रयोग करने में माहिर हैं रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

 

सौरभ शुक्ला के अलावा फ़िल्म में कविता वर्मा, किशोरी शहाणे, दर्शन परिहार, संजय मिश्रा, रवि किशन, ज्योति कलश, एहसान खान और मुनीष सप्पेल भी अहम भूमिकाओं में है। मनीष हरिशंकर के लेखन और निर्देशन में तैयार यह फ़िल्म 7 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी