Kubbra Sait: वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गईं थीं 'सेक्रेड गेम्स' की ये एक्ट्रेस, कराना पड़ा था अबॉर्शन

Kubbra Sait One Night Stand And Abortion सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है जिसमें उन्होंने वन नाइट स्टैंड से लेकर अबॉर्शन तक सब कुछ फैंस के साथ शेयर किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 02 Jul 2022 11:08 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2022 11:08 AM (IST)
Kubbra Sait: वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गईं थीं 'सेक्रेड गेम्स' की ये एक्ट्रेस, कराना पड़ा था अबॉर्शन
Kubbra Sait One Night Stand And Abortion

नई दिल्ली, जेएनएन। सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुक' रिलीज की है। अपनी बुक में एक्ट्रेस ने जिंदगी के कई ऐसे राज भी जाहिर किए हैं जिन्हें अकसर लोग किसी और से शेयर नहीं करना चाहते। यौन शोषण से लेकर वन नाइट स्टैंड तक, कुब्रा ने सब कुछ जाहिर कर दिया है। उन्होंने तो ये तक बता दिया कि एक रात गुजारने के बाद वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं। हालांकि उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं। ये बात उन दिनों की है जब वो 2013 में अंडमान एक ट्रिप पर थीं।

कुब्रा ने अपनी किताब में एक जगह बताया कि उन्होंने स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद कुछ ड्रिंक्स लिए थे और एक दोस्त के साथ शारीरिक रूप से इंटीमेट हो गईं। कुछ दिनों बाद जब उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पॉजिटिव आया। इसी घटना को लेकर कुब्रा ने टाइम्स नाऊ को दिए इंटरव्यू में बात भी की। एक्ट्रेस ने कहा कि, 'एक हफ्ते बाद, मैंने अबॉर्शन का फैसला किया। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। यह वैसा नहीं था जिसकी मैंने अपनी जिंदगी में कल्पना की थी। मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मैं एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि मुझे इसपर कोई पछतावा नहीं 'महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी और 30 की उम्र तक बच्चे करने का दबाव मुझे समझ नहीं आता। यह एक सेट नियम है। मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी।' उन्होंने कहा कि 'निश्चित रूप से मैं एक भयावह इंसान की तरह महसूस कर रही थी।'

View this post on Instagram

A post shared by Kubbra Sait (@kubbrasait)

बता दें कि सेक्रेड गेम्स से पॉपुलर हुईं कुब्रा ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म रेड्डी' से की थी।  इसके बाद उन्होंने 'सुल्तान', 'जवानी जानेमन', 'सिटी ऑफ लाइफ' सहित अन्य फिल्मों मे भी काम किया।   

View this post on Instagram

A post shared by Anup J Kat (@anupjkat)

chat bot
आपका साथी