..तो कृष 3 ने विवेक को दिया नया जीवन!

मुंबई। कृष 3 बनाने और उसमें विवेक को काल जैसे दमदार किरदार में लेने के लिए वरिष्ठ अभिनेता सुरेश ओबराय ने निर्माता निर्देशक राकेश रोशन की प्रशंसा की है। सुरेश ने राकेश की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कृष 3 बनाकर और उसमें विवेक को लेकर उसे नया जीवन दिया और साथ ही साथ उसमें नए आत्मविश्वास का संचार भी किया है। गुरुवार क

By Edited By: Publish:Fri, 01 Nov 2013 03:16 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2013 10:49 AM (IST)
..तो कृष 3 ने विवेक को दिया नया जीवन!

मुंबई। कृष 3 बनाने और उसमें विवेक को काल जैसे दमदार किरदार में लेने के लिए वरिष्ठ अभिनेता सुरेश ओबराय ने निर्माता निर्देशक राकेश रोशन की प्रशंसा की है। सुरेश ने राकेश की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने कृष 3 बनाकर और उसमें विवेक को लेकर उसे नया जीवन दिया और साथ ही साथ उसमें नए आत्मविश्वास का संचार भी किया है।

गुरुवार को कृष 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर 66 वर्षीय सुरेश ने निर्देशक राकेश की तारीफ करते हुए कहा कि काल के किरदार की तारीफ करने का सीधा मतलब है राकेश की सराहना। रोशन परिवार, फिल्म के हीरो और राकेश रोशन ने विवेक को एक नया जीवन, नया आत्मविश्वास और नई शुरुआत दी है। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर फिल्म मैंने देखी है।

अपने पिता की बात से सहमत होकर विवेक तो राकेश रोशन को भारत का स्टीवन स्पीलबर्ग करार देते हैं। विवेक कहते हैं कि जो भी पापा ने कहा वो बिल्कुल ठीक कहा। आज मैंने पहली बार यह फिल्म देखी और यह भूल गया कि मैं ही काल हूं। मैंने एक बच्चे की तरह पूरी फिल्म में हंसते और रोते हुए इसका आनंद लिया।

फिल्म में विलेन काल की भूमिका निभा रहे विवेक ने कहा कि राकेश रोशन एक लीजेंड और अपने काम में मास्टर हैं। इस फिल्म से उन्होंने दिखा दिया है कि वो भारत के स्टीवन स्पीलबर्ग हैं।

कृष 3, कृष सीरीज की तीसरी फिल्म है जिसकी शुरुआत कोई मिल गया से हुई थी। इस तीसरी फिल्म में रितिक रोशन कृष की भूमिका में हैं जबकि प्रियंका चोपड़ा और कंगना रानावत इसमें मुख्य भूमिका में हैं। आज 1 नवंबर को यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी