अब केआरके ने सलमान खान को बताया 2 पैसे का इंसान, कहा- 'तू बॉलीवुड का मालिक गुंडा भाई..'

केआरके (कमाल राशिद खान) लगातार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के रिव्यू से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का भी केस किया हुआ है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:02 AM (IST)
अब केआरके ने सलमान खान को बताया 2 पैसे का इंसान, कहा- 'तू बॉलीवुड का मालिक गुंडा भाई..'
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और केआरके, Instagram: beingsalmankhan/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। केआरके (कमाल राशिद खान) लगातार बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिव्यू से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का भी केस किया हुआ है। अब एक बार फिर से केआरके ने उनके खिलाफ बयानबाजी की है।

केआरके लगातार सोशल मीडिया पर सलमान खान के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। दरअसल इस पूरे विवाद पर अभी तक बॉलीवुड के किसी भी बड़े सितारे ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि बिग बॉस के बहुत से कंटेस्टेंट और टीवी कलाकार इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और केआरके की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। ऐसे में केआरके ने बॉलीवुड के किसी भी स्टार का सपोर्ट न मिलने पर सलमान खान का मजाक उड़ाया है।

केआरके ने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'और तू एक बात बता यार, तू कैसे बॉलीवुड का मालिक गुंडा भाई है कि एक बॉलीवुड वाला तेरी सपोर्ट में नहीं आया ! तुझे इन चिरकुट बिग बॉस के नल्लों को अपने सपोर्ट में लाना पड़ा ! क्या इज्जत है तेरी बॉलीवुड में यार ? तुम सच में बॉलीवुड के 2 पैसे के इंसान हैं।'

सोशल मीडिया पर सलमान खान के लिए लिखा केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता के फैंस केआरके के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान ने खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले अभिनेता कमाल रशीद खान (केआरके) के खिलाफ मानहानि के मामला दर्ज करवाया है। यह मामला उन्होंने अपनी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के रिव्यू को लेकर करवाया है। इस मामले के बाद से केआरके लगातार सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।

वहीं सलमान खान के मानहानि का केस करने के बाद पहले कमाल खान भिगी बिल्ली बन गए और सलीम खान से अनुरोध करने लगे कि वह सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए समझाएं। लेकिन उसके एक दिन बाद ही केआरके के सुर बदल गए और उन्होंने भाईजान के साथ आर-पार की लड़ाई करने का फैसला कर लिया। केआरके अब सलमान खान और उनकी फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ लिख रहे हैं।  

chat bot
आपका साथी