कृति सेनन को याद आए 10 साल पुराने दिन, 'गुंटूर कारम' एक्टर Mahesh Babu की फोटो शेयर कर बताई बड़ी बात

Kriti Sanon-Mahesh Babu कृति सेनन बॉलीवुड और महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सितारे हैं। दोनों की ही सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। महेश बाबू इन दिनों फिल्म गुंटूर कारम को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं कृति की शाहिद कपूर के साथ फिल्म रिलीज होने वाली है। इस बीच महेश बाबू और कृति सेनन की एक तस्वीर वायरल हुई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Publish:Wed, 10 Jan 2024 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jan 2024 04:41 PM (IST)
कृति सेनन को याद आए 10 साल पुराने दिन, 'गुंटूर कारम' एक्टर Mahesh Babu की फोटो शेयर कर बताई बड़ी बात
महेश बाबू और कृति सेनन (फाइल फोटो)

HighLights

  • 'गुंटूर कारम' को लेकर चर्चा में महेश बाबू
  • कृति सेनन के साथ वायरल हुई महेश बाबू की फोटो
  • शाहिद कपूर के साथ रोमांस करेंगी कृति सेनन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) इन दिनों फिल्म 'गुंटूर कारम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में महेश बाबू ने जमकर इसका प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। 'गुंटूर कारम' के अलावा एक्टर किसी और वजह से भी लाइमलाइट में हैं। यह वजह हैं कृति सेनन।

सुर्खियों में कृति सेनन-महेश बाबू

कृति सेनन को फिल्म इंडस्ट्री में काफी साल बीत चुके हैं। कम समय में लोगों के बीच अपनी पहचान बना पाने में वह कामयाब रही हैं। 2023 में उन्हें 'मिमी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था। उनके खाते में कई और उपलब्धियां हैं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कृति, शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर वह चर्चा में हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर महेश बाबू के साथ उनकी एक फोटो वायरल हो रही है।  

महेश बाबू के साथ कृति सेनन की फोटो

एक्ट्रेस कृति ने महेश बाबू के साथ फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मेरी पहली फिल्म को रिलीज हुए 10 साल बीत चुके हैं। मेरी पहली तेलुगू फिल्म मेरे पहले को-स्टार महेश बाबू के साथ। इससे जुड़ी कितनी सारी यादें हैं मेरे पास। इतने समय बाद आपसे मिलना कितना शानदार और पुरानी यादें ताजा कर देने वाला रहा। कितना कुछ बदल गया है, लेकिन अब भी सब कुछ वैसा ही है।'

इसके साथ ही एक फोटो कृति ने महेश और उनकी पत्नी नमृता शिरोडकर के साथ भी शेयर की। 

कृति सेनन वर्कफ्रंट

साल 2023 कृति सेनन के लिए प्रोफेशनल फ्रंट पर अच्छा नहीं रहा। एक्ट्रेस की दो फिल्में- आदिपुरुष और गणपत रिलीज हुईं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं। हालांकि, एक्ट्रेस की झोली में कई और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के अलावा कृति, करीना कपूर और तब्बू के साथ 'द क्रू' रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास 'दो पत्ती' भी है। इस मूवी से कृति बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी।

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ-विजय सेतुपति हुए रोमांटिक, 'Merry Christmas' के नए गाने में सिजलिंग केमेस्ट्री देख गदगद हुए फैंस

chat bot
आपका साथी