Move to Jagran APP

Shahid Kapoor और कृति सेनन की रोमांटिक मूवी का टाइटल रिवील, फिल्म का नाम पढ़कर कहीं उलझ न जाए फैंस

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya शाहिद कपूर और कृति सेनन आने वाले समय में एक रोमांटिक मूवी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट हो गई है जो तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बताई गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 10 Jan 2024 01:26 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2024 01:26 PM (IST)
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म का नाम आया सामने (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor-Kriti Sanon: 'स्त्री और भेड़िया' जैसी शानदार फिल्म बनाने के लिए मशहूर निर्माता दिनेश विजान की अगली मूवी में एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी बनेगी। इस रोमांटिक फिल्म का फर्स्ट लुक बहुत पहले ही सामने आ चुकी है।

लेकिन फिल्म के टाइटल को लेकर हर कोई इंतजार कर रहा है। इस बीच कृति और शाहिद की इस अपकमिंग फिल्म का टाइटल 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' रिवील कर दिया गया है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद और कृति

बीते साल 9 अप्रैल 2023 को शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी और कृति सेनन की इस रोमांटिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था। जिसमें शाहिद और कृति बाइक पर बैठे हुए नजर आए, लेकिन इसमें फिल्म के नाम का एलान नहीं किया गया था।

ऐसे में अब शाहिद कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म के टाइटल की घोषणा करते हुए बताया है कि फिल्म की नाम 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है। इस फिल्म का डायरेक्शन अमित जोशी और अराधना शाह ने किया है। हालांकि फिल्म का ये टाइटल थोड़ा बड़ा और आकर्षित लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

टाइटल के संग शाहिद और कृति का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है, साथ ही मूवी के बैकग्राउंड म्यूजिक का मोशन वीडियो भी इसमें शामिल है। बता दें कि ये पहला मौका है जब 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के जरिए शाहिद कपूर और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।

जानिए कब रिलीज होगी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

सिर्फ इतना ही नहीं कृति सेनन और शाहिद कपूर की इस फिल्म के टाइटल के अलावा रिलीज डेट से भी पर्दा उठा है। गौर करें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की रिलीज डेट की तरफ तो इन दोनों कलाकारों की ये लव स्टोरी बेस्ड मूवी वैलेंटाइन वीक में 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म की रिलीज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए काफी बढ़ गई है। मालूम हो कि साल 2022 में 'जर्सी' के फ्लॉप होने के बाद शाहिद कपूर बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- चाचू ईशान खट्टर के साथ भूटानी लोगों संग नाचते दिखे Shahid Kapoor के बेटे जैन, मीरा ने पोस्ट किया वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.