Move to Jagran APP

Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर ने खरीदी नई मर्सिडीज कार, करोड़ों में है इसकी कीमत

Shahid Kapoor New Car शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इंडस्ट्री में खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत की है जिसके चलते आज उनके पास आलिशान घर और कई लग्जरी गाड़ियां है। गाड़ियों की इस लिस्ट में आज यानी 19 दिसंबर को एक और नई कार एड हो गई है। जी हां शाहिद कपूर ने नई मर्सिडीज कार खरीदी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 19 Dec 2023 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 19 Dec 2023 10:40 PM (IST)
शाहिद कपूर की नई कार (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्टर को इंडस्ट्री में 20 साल से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है।

loksabha election banner

इतने सालों में एक्टर ने खुद को साबित करने के लिए बहुत मेहनत की है, जिसके चलते आज उनके पास आलिशान घर और कई लग्जरी गाड़ियां है। गाड़ियों की इस लिस्ट में आज यानी 19 दिसंबर को एक और नई कार एड हो गई है। जी हां, शाहिद कपूर ने नई मर्सिडीज कार खरीदी है।

यह भी पढ़ें- Shahid Kapoor Video: एक बार फिर पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर, बोले- 'बच्चों के साथ मत किया करो'

शाहिद कपूर की कई कार

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत अपने घर एक नया मेहमान लेकर आए है और ये है उनकी ब्रांड न्यू लग्जरी मर्सिडीज Maybach। इसकी कीमत करोड़ों में हैं। बता दें, एक्टर ने साल 2022 में मर्सिडीज Maybach S580 खरीदी थी, जिसकी कीमत 2.8 करोड़ के आसपास थी। अब एक और मर्सिडीज एड हो गई है।

नई गाड़ी के साथ फोटो वायरल

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है।, जिसे मर्सिडीज Maybach के ऑफिशियल पेज मेबैक इंडिया ने शेयर की। फोटो में देख सकते है शाहिद और मीरा हाथ में गुडीज लिए गाड़ी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

इन स्टार्स ने भी खरीदी नई कार

शाहिद से पहले मर्सिडीज गाड़ी बॉलीवुड के कई स्टार्स ने खरीदी थी। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अनिल कपूर का। एक्टर ने दिवाली के मौके पर मर्सिडीज-मेबैक एस-क्लास खरीदी थी, जिसकी कीमत 2.69 करोड़ रुपये से 3.40 करोड़ रुपये के बीच में है।

यह भी पढ़ें-  Bollywood News: आने वाली फिल्म में अश्वत्थामा बनेंगे शाहिद कपूर, इस दिन शुरू होगी शूटिंग; अभी यहां चल रहा काम

इसके अलावा तापसी पन्नू ने इसी साल गणेश चतुर्थी के मौके पर मर्सिडीज मेबैक GLS 600 लग्जरी कार खरीदी थी। उनकी इस कार की कीमत 3 करोड़ से ज्यादा की है। श्रद्धा कपूर ने दशहरा के खास दिन पर रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका कार खरीदी थी, जिसकी कीमत 4 करोड़ से ज्यादा की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.