"कसम से, किसी के साथ हॉलीडे पर नहीं गई थी", बिना पूछे ही बोल पड़ी ये हीरोइन

मैडम ने कहा "माना मैं काफी समय से गायब थी लेकिन आप लोगों ने अपनी ख़बरों में मुझे दो से तीन बार हॉलीडे पर भेज दिया जबकि मैं किसी के साथ छुट्टियां नहीं मना रही थी ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2016 05:17 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2016 05:26 PM (IST)
"कसम से, किसी के साथ हॉलीडे पर नहीं गई थी", बिना पूछे ही बोल पड़ी ये हीरोइन

मुंबई। शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिलवाले' में अपनी खूबसूरती का दम दिखाने वाली कृति सेनोन आजकल अपनी लिंकअप की ख़बरों में इतनी ज्यादा ही उलझी हुई हैं कि उन्हें पता ही नहीं चलता कि ' आ बैल मुझे मार' वाली कहावत का मतलब क्या होता है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के साथ जब से कृति ने फिल्म 'राबता' की शूटिंग शुरू की थी तब से ही कृति और सुशांत के बीच का अफेयर की ख़बरें जोरो पर हैं। इन खबरों से झुंझलाई और परेशान कृति, हाल ही में जब मीडिया से रूबरू हुईं तो बिना सवाल पूछे ही अपनी भड़ास निकलते हुए सफाई देने लगी वो भी कसम खा कर।मैडम ने कहा "माना मैं काफी समय से गायब थी लेकिन आप लोगों ने अपनी ख़बरों में मुझे दो से तीन बार हॉलीडे पर भेज दिया जबकि मैं किसी के साथ छुट्टियां नहीं मना रही थी बल्कि शूटिंग में बिजी थी और जो दो शेड्यूल मैंने ख़त्म किये वो बहुत लंबे थे। "

कटरीना की जिंदगी में आ गया एक नया 'हमसफ़र'

वैसे अब कहा जा रहा है कि राबता के ख़त्म होने से पहले ही दोनों की दोस्ती में खटास आ गयी है जिसकी वजह से पहले सुशांत ने कृति के साथ अपनी प्यार की कहानी के ख़त्म होने का ढिंढोरा पीटा और अब कृति बिना सवाल पूछे ही सफाई देने लगी है।

chat bot
आपका साथी