कृति सेनन और हर्षाली ने की ढेर सारी मस्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

हर्षाली मल्‍होत्रा और कृति सेनन में इन दिनों पक्की दोस्ती हो गई है। दोनों ने संडे को एक साथ खूब धमाल मचाया। कृति ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी और हर्षाली की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 14 Mar 2016 09:36 AM (IST) Updated:Mon, 14 Mar 2016 03:14 PM (IST)
कृति सेनन और हर्षाली ने की ढेर सारी मस्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली। 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा और कृति सेनन में इन दिनों पक्की दोस्ती हो गई है। दोनों ने संडे को एक साथ खूब धमाल मचाया। कृति ने इंस्टाग्राम पर अपनी और हर्षाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों खूब मस्ती करती नजर आ रहे हैं।

शिल्पा ने खाई भर प्लेट जलेबी, इंटाग्राम पर शेयर किया वीडियो

पिंक फ्रॉक में हर्षाली बेहद क्यूट लग रही हैं। कृति के साथ उन्होंने जम कर मजे किए और दोनों पिलो फाइट करने के बाद झूला भी झूले।

कृति और हर्षाली की ये क्यूट-सी फोटो देखकर आपको भी मजा आ जाएगा, जिसमें कृति हर्षाली को पाउट करना सिखा रही हैं। हर्षाली ने एक ही बार में कृति से बेहतर पाउट करना सीख लिया। आपकी भी इस फोटो में देखिए दोनों में से किसका पाउट है ज्यादा बेहतर।

'आलमआरा' के 85 साल, सिनेमा जगत में रचा था नया इतिहास

आपको बता दें कि 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं कृति सेनन हाल ही में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'दिलवाले' में नजर आई थीं। जल्द ही वह सुशांत के साथ फिल्म 'राबता' में रोमांस करती दिखाई देंगी। वहीं हर्षाली को फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का बेहतरीन किरदार निभाने के लिए कई पुरस्कार मिल चुके हैं। इस फिल्म में हर्षाली के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

chat bot
आपका साथी