'सेक्‍स चेंज' कराना चाहता है इस एक्‍ट्रेस का पिता!

जमाना बहुत आगे निकल चुका है। शायद यही वजह है कि एक एक्‍ट्रेस के पिता ने जब अपना सेक्‍स चेंज कराने की इच्‍छा जाहिर की, तो इस एक्‍ट्रेस ने पिता के फैसले का समर्थन किया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 30 Apr 2015 07:20 AM (IST) Updated:Thu, 30 Apr 2015 08:06 AM (IST)
'सेक्‍स चेंज' कराना चाहता है इस एक्‍ट्रेस का पिता!

मुंबई। जमाना बहुत आगे निकल चुका है। शायद यही वजह है कि एक एक्ट्रेस के पिता ने जब अपना सेक्स चेंज कराने की इच्छा जाहिर की, तो इस एक्ट्रेस ने पिता के फैसले का समर्थन किया।

इसे भी पढ़ें: कमाल आर खान बोले, ये फिल्म हिट हुई तो बन जाऊंगा नपुंसक

किम कर्दाशियां हॉलीवुड का चर्चित नाम है। ये रियलिटी स्टार किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। फिर बात उनके हसबैंड कान्ये वेस्ट के साथ कहीं डेट पर जाने की हो या फिर प्रेगनेंसी के लिए किए जाने वाली कोशिशों की। इस बार तो वह एक बहुत ही हैरान करने वाली बात को लेकर खबरों में हैं।

किम ने तय किया है कि वे अपने सौतेले पिता ब्रूस जेनर को उनकी इच्छा पूरी करने के लिए अपना समर्थन देंगी। गौरतलब है कि 1976 मॉन्ट्रियल ओलिपिंक डेकेथलॉन के स्वर्ण पदक विजेता ब्रूस जेनर अपना लिंग परिवर्तन करना चाहते हैं। इस फैसले में उन्हें अपनी सौतेली बेटी किम कर्दाशियां का पूरा समर्थन मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर की शादी को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा

इओनलाइन डॉट कॉम के अनुसार 34 वर्षीया किम ने एनबीसी को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपने पापा के लिए बहुत खुश हूं। वह जैसे अपनी जिंदगी जीना चाहते हैं, वैसे ही जी रहे हैं। उन्हें आंतरिक शांति और असली खुशी मिल गई है। जिंदगी भी तो ऐसी ही होती है।'

साथ ही उन्होंने कहा, 'अगर आप महसूस ही न कर पाओ कि आप क्या हो तो मुझे नहीं पता कि जिंदगी कैसी होती है। यह ऐसा मामला है जो मैं या आप पूरी तरह समझ नहीं पाएंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमें इस बारे में भी कुछ सोचना चाहिए। जब तक कि मेरे पापा इस फैसले से खुश है, और वो अपने हिसाब से जिंदगी जीना चाहते है, जिससे उन्हें खुशी मिले तो मेरा 100 प्रतिशत समर्थन उन्हें है।'

इसे भी पढ़ें: बाप रे...कट्रीना कैफ ने इस बाप-बेटे के बीच बढ़ाई दूरियां!

जेनर ने स्पष्ट रूप से कहा था कि जब तक लिंग परिवर्तन नहीं हो जाता वो वह और उसे (ही एंड हिम) सुनना पसंद करेंगे।

किम ने स्वीकारा कि जेनर के लिंग परिवर्तन के फैसले पर परिवार में बहुत विचार-विमर्श हुआ। इस मामले पर घर में कई बार बातें हुईं। हम अभी भी इस मामले पर बात करते हैं।

chat bot
आपका साथी