कार्तिक आर्यन के नाना का हुआ निधन, तस्वीर शेयर कर बोले- 'काश मैं किसी दिन आपकी तरह बन पाऊं'

रविवार को कार्तिक के नानाजी का निधन हो गया। जिसके बाद कार्तिक आर्यन भी भावुक नजर आए। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने नाना की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की है। साथ ही कार्तिक ने अपने नाना की तरह बनने की इच्छा भी जाहिर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 06:18 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 06:18 PM (IST)
कार्तिक आर्यन के नाना का हुआ निधन, तस्वीर शेयर कर बोले- 'काश मैं किसी दिन आपकी तरह बन पाऊं'
कार्तिक आर्यन के नानाजी का निधन, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। रविवार को कार्तिक के नानाजी का निधन हो गया। जिसके बाद कार्तिक आर्यन भी भावुक नजर आए। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने नाना की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की है। इसके साथ ही कार्तिक ने अपने नाना की तरह बनने की इच्छा भी जाहिर की है।

कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने नाना के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में छोटे से कार्तिक नाना की गोद में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कार्तिक की उम्र महज एक या दो साल की नजर आ रही है। वहीं उनके नाना सूट पहने हुए हैं तो कार्तिक आर्यन लाल रंग का स्वेटर पहने दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'काश किसी दिन मैं आपकी तरह बन पाऊं। आपकी आत्मा को शांति मिले नानू'। इसके साथ कार्तिक ने हार्ट शेप इमोजी भी बनाई है। कार्तिक के इस पोस्ट पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें सांत्वना रहे हैं। साथ ही साथ कार्तिक के नानाजी की आत्मा की शांति के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि कार्तिक आर्यन जल्द ही हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव भी होंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। ये फिल्म साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म का सीक्वल है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन की एक फिल्म की घोषणा हाल ही में की गई है। 'सत्यनारायण की कथा' नाम से बनने जा रही इस फिल्म का जल्द ही नाम बदला जाने वाला है।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के रहने वाले हैं। कार्तिक आर्यन का पूरा नाम कार्तिक आर्यन तिवारी है। फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम कार्तिक आर्यन रख लिया था। कार्तिक के पिता का नाम मनीष तिवारी है और उनकी मां का नाम माला तिवारी है। कार्तिक की एक बहन भी है कृतिका तिवारी जो पेशे से डॉक्टर हैं।

chat bot
आपका साथी