दिवाली पार्टी की धूम जारी, करीना समेत इन स्टार्स का दिखा स्टाइलिश अवतार, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड उत्सव के माहौल में डूब गया है और हर तरफ दिवाली की धूम जारी है।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 10:28 AM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 07:28 AM (IST)
दिवाली पार्टी की धूम जारी, करीना समेत इन स्टार्स का दिखा स्टाइलिश अवतार, देखें तस्वीरें
दिवाली पार्टी की धूम जारी, करीना समेत इन स्टार्स का दिखा स्टाइलिश अवतार, देखें तस्वीरें

मुंबई। बुधवार को दिवाली है लेकिन, बॉलीवुड में दिवाली की धूम दो-तीन दिनों से जारी है। गौरतलब है कि शाह रुख़ ख़ान ने अपने जन्मदिन के बाद एक भव्य दिवाली पार्टी दी थी जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे। उसके बाद शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी की भी धूम रही। सुशांत सिंह राजपूत से लेकर और भी कई स्टार्स दिवाली पार्टी होस्ट करते रहे। इस बीच सोमवार को मेकअप आर्टिस्ट मलाइका भट्ट की दिवाली पार्टी भी सितारों से सजी रही।

इस मौके पर अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान ने अपने दिलकश लुक और आउटफिट से रंग जमा दिया। उनके साथ उनकी ख़ास दोस्त अमृता अरोड़ा भी थीं। इस ट्रेडिशनल ऑउटफिट में अमृता भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। करीना तो कमाल हैं। सोमवार को वो जिम भी गयीं, उसके बाद एक समारोह में पृथ्वी थियेटर के कार्यक्रम में शामिल हुईं। फिर सैफ़ और तैमूर के साथ आउटिंग पर भी निकलीं और बाद में दिवाली पार्टी में भी पहुंची। है न कमाल?

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार समेत सिर्फ इन 7 एक्टर्स को ही मिला रजनीकांत के साथ काम करने का मौका

मलाइका भट्ट पहले भी दिवाली पार्टी करती रही हैं। अरबाज़ ख़ान ख़ास तौर से इस पार्टी में पहुंचते हैं। बीते वर्षों में मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी में शामिल दिखती रही हैं। लेकिन, सोमवार को अरबाज़ अपनी ख़ास दोस्त जॉर्जिया के साथ इस पार्टी में शामिल हुए! आप देख सकते हैं अरबाज़ भी इस मौके पर काफी कूल लग रहे हैं। 

ख़बर है कि अरबाज़ इन दिनों अपने इस मॉडल दोस्त जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और वो इन दिनों अपना ज़्यादातर समय जॉर्जिया के साथ बिताते हुए देखे जाते हैं। बहरहाल, दिवाली पार्टी में जॉर्जिया इस रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इससे पहले जॉर्जिया शिल्पा शेट्टी की पार्टी में भी पहुंची थीं। यूलिया वंतुर भी इस दिवाली पार्टी में मौजूद थीं और आप देख सकते हैं इस ड्रेस में वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें: शाह रुख़ के बाद शिल्पा शेट्टी के घर दिवाली पार्टी की धूम, सलमान समेत पहुंचे ये स्टार्स, देखें तस्वीरें

सोहैल ख़ान समेत और भी कई सेलिब्रिटी इस दिवाली पार्टी में शामिल रहे। बॉलीवुड उत्सव के माहौल में डूब गया है और हर तरफ दिवाली की धूम जारी है।

chat bot
आपका साथी