करण जौहर ने की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की घोषणा, इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सोमवार शाम को अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का एलान कर दिया है। इस फिल्म की घोषणा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर कर दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 10:35 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 10:35 AM (IST)
करण जौहर ने की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की घोषणा, इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म
Karan Johar announces 'Mr and Mrs Mahi'. photo source @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने सोमवार शाम को अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का एलान कर दिया है। इस फिल्म की घोषणा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर कर दी है।

वीडियो में फिल्म के किरदारों के बारे में बताया जा रहा है। मोशन पोस्टर देखने के बाद मालूम होता है कि करण की अगली फिल्म की कहानी क्रिकेट से जुड़ी हुई है। क्योंकि वीडियो में क्रिकेट की कॉमेंट्री भी सुनाई दे रही हैं। फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव महेंद्र के किरदार में नजर आने वाले हैं, तो जान्हवी कपूर महिमा का अहम किरदार निभा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं वीडियो की शुरूआत में राजकुमार और जान्हवी कपूर की आवाज भी सुनाई दे रही है, जिसमें वो कहते हैं कि कभी-कभी एक सपना पूरा करने के लिए, दो लोगों की जरूरत पड़ती है। इस मोशन पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर करण जौहर ने कैप्शन लिखा, एक सपने को दो दिलों ने चुना। पेश है मिस्टर एंड मिसेज माही, शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, जो अपने जादू के स्पर्श के सात बताने के लिए एक और दिल को छू लेने वाली कहानी के साथ वापस आ रहे हैं। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर द्वारा अभिनीत ये फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निखिल मल्होत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी को इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। साथ ही दोनो के काम की सराहना की थी।

chat bot
आपका साथी