Kapil Sharma ने नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की ये थ्रोबेक फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपिल अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर करते रहते हैं और ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत करते रहते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:30 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 01:40 PM (IST)
Kapil Sharma ने नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की ये थ्रोबेक फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
Kapil Sharma ने नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की ये थ्रोबेक फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपिल अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर करते रहते हैं और ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो आपको एक्टर के पुराने दिनों में ले जाएगी। और इस पुरानी तस्वीर में कपिल अकेले नज़र नहीं आ रहे हैं बल्कि उनके साथ नज़र आ रही हैं बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़।

ये तस्वीर नेहा और कपिल के स्ट्रग्लिंग के दिनों की हैं। फोटो में दोंनों काफी बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं। दोनों किसी जगह की सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं और किसी चीज़ को देखकर खुश होते नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ‘बच्चों को पहचानो #Throwback’।

 

View this post on Instagram

Identify the kids 🙈 #throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Jul 7, 2020 at 7:27pm PDT

आपको बता दें कि कपिल और नेहा आज अपनी-अपनी फील्ड के मास्टर हो चुके हैं। कपिल जहां कॉमेडी के बादशाह बन चुके हैं वहीं नेहा आज बॉलीवुड की टॉप प्लेबैक सिंगर में से एक हैं। यहां तक पहुंचने के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है।

 

View this post on Instagram

Inspector #shamsher is on duty at #tkss signal tonight 🤗 stay tuned #comedy #fun #laughter #masti #mazak only on @sonytvofficial 😜

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Feb 15, 2020 at 11:43pm PST

कपिल ने अपने करियर की शुरुआत एमएच वन पर हंसते रहो हंसाते रहो कॉमेडी शो से की थी उसके बाद वो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के विजेता बने। इसके बाद कपिल ने कॉमेडी सर्कस में काम किया लेकिन कपिल को पहचान मिली कलर्स के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से। इसके बाद कपिल का सिक्का ऐसा चला कि कपिल कॉमेडी के बादशाह बन गए। वहीं नेहा के बारें में सब जानते हैं कि नेहा जागरण किया करती थीं। उसके बाद वो इंडियन आइडल में नज़र आईं। इसके बाद उन्होंने कई हिट सॉन्ग गए।

chat bot
आपका साथी