यूएस में 'सिमरन' की शूटिंग कर रही कंगना रनोट का हुआ एक्सिडेंट

यूएस में अपनी फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग कर रही कंगना रनोट का एक्सिडेंट हो गया। इस हादसे के बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखी है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 15 Oct 2016 10:04 AM (IST) Updated:Sat, 15 Oct 2016 02:10 PM (IST)
यूएस में 'सिमरन' की शूटिंग कर रही कंगना रनोट का हुआ एक्सिडेंट

नई दिल्ली। कंगना रनोट के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। यूएस में अपनी फिल्म 'सिमरन' की शूटिंग कर रहीं कंगना एक्सिडेंट का शिकार हो गई हैं। हालांकि उन्हें हाथ और माथे पर मामूली चोटें आई हैं। इन सब के बावजूद उनके हौंसले की दाद देनी होगी कि फिल्ममेकर के लाख मना करने के बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखी।

सना खान का 'वजह तुम हो' के सेक्स सीन्स की शूटिंग के दौरान हुआ ये हाल

सूत्र की मानें तो कंगना अपनी टीम के साथ जब शूटिंग करके लौट रही थीं, उस वक्त गाड़ी वहां का लोकल ड्राइवर चला रहा था। इस दौरान उसे जोर-जोर से खासी आने लगी और उसकी आंखों के सामनें अंधेरा छा गया जिसके चलते गाड़ी डिसबैलेंस हो गई। ड्राइवर के साथ बैठे कंगना के बॉडीगार्ड ने गाड़ी को संभालने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया और कार में मौजूद कंगना और उनकी टीम के सभी लोगों को मामूली चोटें आईं। इलाज के लिए सभी को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को भेज दिया गया।

पाकिस्तानी कलाकारों के लिए केंद्र सरकार की ओर से आई ये अच्छी खबर!

फिल्ममेकर ने कंगना को आराम करने की सलाह दी, लेकिन उन्होंने अपने काम को तव्जो देते हुए शूटिंग शुरू कर दी। हादसे का शिकार हुई कंगना की टीम भी शूटिंग को पूरा करने में लग गई है। हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कंगना तलाकशुदा महिला का किरदार निभाती नजर आएंगी। खबरे हैं कि हर बार की तरह इस फिल्म में भी कंगना का किरदार काफी दमदार होगा।

chat bot
आपका साथी