Indian 2: फटाफट कर लो नोट! Kamal Haasan की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट का हो गया एलान

Indian 2 Release Date साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन (Kamal Haasan) की इंंडियन 2 को लेकर फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब उनका ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। इंडियन 2 का लेटेस्ट पोस्टर लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही कमल की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Publish:Sat, 06 Apr 2024 09:07 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2024 09:11 PM (IST)
Indian 2: फटाफट कर लो नोट! Kamal Haasan की 'इंडियन 2' की रिलीज डेट का हो गया एलान
जानिए कब रिलीज होगी इंडियन 2 (Photo Credit-x)

HighLights

  • कमल हासन की अगली फिल्म इंडियन 2
  • फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर आया सामने
  • रिलीज डेट को लेकर लेटेस्ट अपडेट भी मिला

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kamal Haasan Indian 2: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो कमल हासन उनमें हमेशा शामिल रहेंगे। बहुत समय से उनकी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 को लेकर चर्चा चल रही है। कुछ समय पहले इस मूवी का टीजर भी रिलीज किया गया, जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया। तब से प्रशंसक इस मूवी की रिलीज के लिए बेताब हो गए हैं। 

अब उनकी ये बेताबी जल्द ही खत्म होने वाली है। कमल हासन ने इंडियन 2 के लेटेस्ट पोस्टर के साथ रिलीज डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी। 

इंडियन 2 की रिलीज का हुआ एलान

कमल हासन 6 दशक से फिल्मी दुनिया में एक्टिव से हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म की है। करीब 2 साल पहले कमल आखिरीबार विक्रम में देखा गया। ऐसे में इंडियन 2 को लेकर हर कोई बेकरार है और कमल को बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए इंतजार कर रहा है। 

इस बीच शनिवार को कमल हासन ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर इंडियन 2 का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अभिनेता एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही कमल ने इंडियन 2 की रिलीज से पर्दा उठा दिया है, जिसके मुताबिक ये फिल्म इस साल जून के महीने में दुनियाभर के थिएटर में रिलीज होगी। 

कमल हासन के अलावा इस मूवी में रकुल प्रीत, काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ जैसे कलाकार इस मूवी में अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

सुपरहिट फिल्म का सीक्वल इंडियन 2

साल 1996 में कमल हासन स्टारर फिल्म इंडियन को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में एक्टर के दोहरे किरदार देखने को मिले थे। आलम ये रहा कि 28 साल पहले आई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में अब इंडियन 2 के जरिए कमल हासन फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 

ये भी पढ़ें- Indian 2 OTT: रिलीज से पहले ही इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कब्जाई ये साउथ फिल्में, लिस्ट में इंडियन 2 का भी नाम

chat bot
आपका साथी