'द कपिल शर्मा शो' का सस्पेंस ख़त्म, नए कॉमिक एक्टर के साथ अगले एपिसोड की शूटिंग

सुनील की ख़ामोशी की वजह से कयास लगाए जाने लगे कि द कपिल शर्मा शो का पर्दा हमेशा के लिए गिर सकता है, मगर सोनी टीवी के प्रवक्ता की तरफ से इसे ग़लत करार दिया गया।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Thu, 30 Mar 2017 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2017 07:17 AM (IST)
'द कपिल शर्मा शो' का सस्पेंस ख़त्म, नए कॉमिक एक्टर के साथ अगले एपिसोड की शूटिंग
'द कपिल शर्मा शो' का सस्पेंस ख़त्म, नए कॉमिक एक्टर के साथ अगले एपिसोड की शूटिंग

मुंबई। द कपिल शर्मा शो के भविष्य को लेकर चल रही अटकलों को अब एक दिशा मिलती दिख रही है। शो का अगला एपिसोड शूट किया जा रहा है और इस बार जाने-माने कॉमिक एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर शो में नज़र आएंगी। हालांकि जैमी रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को प्रमोट करने के लिए शामिल होंगी, जिसे वो होस्ट कर रही हैं।

डॉ. मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही थीं। सुनील के साथ अली असगर और चंदन प्रभाकर ने कथित तौर पर शो का बॉयकॉट किया हुआ था, जिसके चलते एक एपिसोड राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल के साथ शूट किया गया। शो को लेकर सुनील की ख़ामोशी की वजह से कयास लगाए जाने लगे कि द कपिल शर्मा शो का पर्दा हमेशा के लिए गिर सकता है, मगर सोनी टीवी के प्रवक्ता की तरफ से इसे ग़लत करार दिया गया और दावा किया कि शो बंद नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें- हंसी की नई डोज़ के लिए हो जाइए तैयार, आ रहे हैं कॉमेडी के महारथी

गुरुवार को जैमी लीवर ने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी दी कि वो द कपिल शर्मा शो में अपने शो सबसे बड़ा कलाकार को प्रमोट करने आज की राक जा रही हैं, जिसके बाद साफ़ हो गया कि द कपिल शर्मा शो का पैकअप अभी नहीं होने वाला। जैमी कपिल की फ़िल्म किस किस को प्यार करूं में हाउस मेड के रोल में नज़र आ चुकी हैं।

For @TheKapilSShow tonight @SonyTV #SabseBadaKalakar promotions! @KapilSharmaK9 https://t.co/j7c2PZrfPn pic.twitter.com/oVP3Eo5EMH

— Jamie Lever (@Its_JamieLever) March 29, 2017

इससे पहले 28 मार्च को सोनी टीवी ने एक ट्वीट करके द कपिल शर्मा शो से किसी नए कलाकार के जुड़ने की संभावना ज़ाहिर कर दी थी। ट्वीट में कहा गया था- कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने। 

इसे भी पढ़ें- सोनाक्षी मॉम इस टीवी एक्ट्रेस की हैं जबरा फ़ैन, नहीं मिस करतीं एक भी एपिसोड

Koi aa raha hai Kapil ke mohalle mein apni kalakari ka dhamaka karne. Stay tuned to know what's going to happen in #TheKapilSharmaShow pic.twitter.com/pwplISLLrD— Sony TV (@SonyTV) March 28, 2017

इस ट्वीट के बाद कई ख़बरों में दावा किया गया था कि राजू श्रीवास्तव शो को स्थायी रूप से ज्वाइन कर रहे हैं। वो सुनील ग्रोवर को रिप्लेस करेंगे या शो में अतिरिक्त कलाकार के तौर पर शामिल होंगे, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि सुनने में ये भी आ रहा है कि सुनील शो में एक बार डॉ. मशहूर गुलाटी का विग और रिंकू भाभी की साड़ी पहनेंगे। 

chat bot
आपका साथी