Johnny Lever की बेटी जेमी लीवर ने नेपोटिज्म को लेकर किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में पिता की स्थिति के बारे में

जेमी लीवर ने बताया जरूरी नहीं है कि हर स्टार किड्स को उसके जन्म के साथ ही विशेष अधिकारों के श्रेणी में रखा जाए। ऐसा कम ही होता है

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:40 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:39 PM (IST)
Johnny Lever की बेटी जेमी लीवर ने नेपोटिज्म को लेकर किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में पिता की स्थिति के बारे में
Johnny Lever की बेटी जेमी लीवर ने नेपोटिज्म को लेकर किया खुलासा, बताया बॉलीवुड में पिता की स्थिति के बारे में

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ गई है। एक के बाद एक कई सेलेब्स इस पर अपने रिएक्शन देने के साथ ही इंडस्ट्री में अपने बुरे अनुभवों का खुलासा कर रहे हैं। अब इसी क्रम में महाना कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर ने बॉलीवुड में फैले पक्षपात और भाई-भतीजावाद के बहस पर अपना रिएक्शन दिया है। 

जेमी लीवर ने हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में कई सारी बातों का खुलासा किया है। उन्होंने बताया जरूरी नहीं है कि हर स्टार किड्स को उसके जन्म के साथ ही विशेष अधिकारों के श्रेणी में रखा जाए। ऐसा कम ही होता है क्योंकि इंडस्ट्री में खुद को टिकाए रखने के लिए अपने हुनर का होना बेहद जरूरी है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में पक्षपात और भाई-भतीजावाद कीवर्ड नहीं है।

 

View this post on Instagram

How are we doing!? 📸 @tinasutradhar #stayhome #staysafe #gharbaithoindia #fightcoronavirus

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on Mar 30, 2020 at 11:09am PDT

जेमी लीवर ने कहा बहुत से ऐसे स्टार किड्स हैं जिनके पास स्टार किड प्रिवलेज नहीं है। उनके सफर की बात करें तो वहां बिल्कुल भी ये बात लागू नहीं होती है क्योंकि वो जहां पर हैं वहां पर न ही पक्षपात है, न कोई भाई-भतीजावाद। बस वहां पर कुछ खास लोगों का ही पक्षपात है। जेमी ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी ऑडिशन के लिए अपने पिता के नाम का इस्तेमाल नहीं किया। यहां तक कि उनके पिता जॉनी लीवर ने कभी उन्हें काम दिलाने के लिए कभी कोई फोन नहीं किया।  

 

View this post on Instagram

#Repost @iam_johnylever with @make_repost ・・・ #internationalfamilyday ❤️ #internationalfamilyday2020 #love #family #lafamilia #happy #thankful #blessed #greatful #leverfam #johnylever #jamielever #johnnylever

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on May 15, 2020 at 12:46am PDT

इसके साथ ही जेमी ने अपने पिता जॉनी लीवर के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके पिता ने फिल्मों में काम एक नौकरी के रूप में किया। वह अपना काम यानी शूटिंग करके घर आते और बाकी का वक्त अपनी फैमिली, दोस्तों और आध्यात्म में बिताते। जेमी ने बताया कि वह कभी किसी फिल्मी पार्टियों का हिस्सा नहीं थे। 

chat bot
आपका साथी