परमाणु के बाद जॉन अब्राहम ने की ‘RAW’ की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीर

‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ यह फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

By Hirendra JEdited By: Publish:Fri, 15 Jun 2018 04:05 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2018 07:10 AM (IST)
परमाणु के बाद जॉन अब्राहम ने की ‘RAW’ की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीर
परमाणु के बाद जॉन अब्राहम ने की ‘RAW’ की शूटिंग शुरू, देखें तस्वीर

मुंबई। पिछले दिनों अभिनेता जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ बॉक्स ऑफिस पर छाई रही। लेटेस्ट अपडेट यह है कि अब जॉन अपनी नई फ़िल्म ‘RAW’ यानी ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। आज ही से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हुई है। हालांकि, फ़िल्म का नाम ‘RAW’ ज़रूर है लेकिन, इसका संबंध देश की सुरक्षा एजेंसी रॉ से नहीं है! 

बहरहाल, पहले ही यह ख़बर आ चुकी थी कि इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री के रूप में मौनी रॉय भी जुड़ गई हैं। मौनी के लिए यह साल बेहद स्पेशल है क्योंकि वो अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म ‘गोल्ड’ में भी आ रही हैं। अबसे कुछ देर पहले जॉन अब्राहम ने ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ के सेट से शूटिंग की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर बता दिया कि उनकी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है!

यह भी पढ़ें: ‘रेस 3’ रिलीज़ से पहले सलमान ख़ान ने की सोनाक्षी, यूलिया वंतुर समेत इन सबके साथ पार्टी, देखें तस्वीरें

And the journey begins!!! #RAW #RomeoAkbarWalter @vanessawalia1 @VAFilmCompany @ajay0701 @KytaProductions Robbie Grewal @redicefilms pic.twitter.com/czpaBj3SL6

— John Abraham (@TheJohnAbraham) June 15, 2018

बता दें कि रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म की शूटिंग 1 जून से शुरू होने वाली थी लेकिन, अब थोड़ी देर के बाद इस फ़िल्म की शूटिंग आज से शुरू हुई है। ख़बर है कि फ़िल्म की शूटिंग लगभग दो महीनों तक चलेगी और इस दौरान नेपाल, गुजरात, श्रीनगर और दिल्ली में फ़िल्म को शूट किया जाएगा। इस फ़िल्म में पहले जॉन अब्राहम की जगह सुशांत सिंह राजपूत का नाम चल रहा था लेकिन, कहा गया कि डेट्स न होने की वजह से सुशांत इस फ़िल्म का हिस्सा नहीं बन पाए।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की रेस 3 देखने पत्नी संग पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखें स्पेशल स्क्रीनिंग की ये 7 तस्वीरें

बता दें कि परमाणु की कामयाबी के बाद जॉन का उत्साह काफी बढ़ा हुआ है और वो एक साथ अभी कई फ़िल्मों में काम कर रहे हैं। उनकी कुछ आने वाली फ़िल्मों में ‘द अटैकर’, ‘सत्यमेव जयते’ आदि शामिल हैं। उनकी यह फ़िल्म  ‘रोमियो, अकबर, वाल्टर’ अगले साल रिलीज़ होने की ख़बर है।

chat bot
आपका साथी