मुंबई। इस शुक्रवार यानी 15 जून को सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही है। हाल ही में इस फ़िल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी, जिसमें कई सेलिब्रिटी पहुंचे। सबसे ज्यादा ध्यान भारतीय टीम के लोकप्रिय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खींचा। धोनी अपनी पत्नी साक्षी संग ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।

‘रेस 3’ को लेकर सलमान ख़ान के फैंस में कमाल की दीवानगी देखने को मिल रही है। दरअसल, कई वर्षों से लगातार ईद के मौके पर सलमान एक बड़ी फ़िल्म लेकर आते रहे हैं। इसलिए भी ‘रेस 3’ को लेकर ज्यादा जोश देखने को मिल रहा है। बहरहाल, स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान ख़ान अपने चिर-परिचित अंदाज़ में ही पहुंचे। इस तस्वीर में उनका टशन आप साफ़ देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: वक़्त की रेस में बड़े होते चले गये इन 6 बॉलीवुड फ़िल्मों के सीक्वल

इस स्क्रीनिंग की ख़ास बात यह रही कि क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी इस मौके पर नज़र आये। धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं। ये दोनों बेहद उत्साहित नज़र आये, जो आप इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं। धोनी सलमान के ख़ास दोस्तों में गिने जाते हैं और कई बार यह दोनों सितारे साथ नज़र आये हैं। बता दें कि रविवार को माही साक्षी को लेकर सलमान के घर भी गए थे। आपको याद दिला दें कि जब सलमान की फ़िल्म ‘सुल्तान’ रिलीज़ हुई थी, तब भी सलमान ख़ान से मिलने महेंद्र सिंह धोनी उनके घर पहुंचे थे। उस दौरान भी साक्षी उनके साथ थीं। हाल ही में ‘दस का दम’ के सेट पर भी सलमान ने धोनी की जमकर तारीफ की थी और बताया था कि उनके पिता सलीम ख़ान भी इस महान क्रिकेटर के मुरीदों में शामिल हैं।

इससे पहले भी सलमान कई मौकों पर धोनी की जमकर तारीफ करते रहे हैं। बहरहाल, ‘रेस 3’ स्पेशल स्क्रीनिंग की बात करें तो इस मौके पर तमाम स्टार्स समेत कई दिग्गज डायरेक्टर भी पहुंचे थे। डेविड धवन भी स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर मौजूद रहे। सलमान ख़ान के परिवार से भी कई लोग इस मौके पर नज़र आये। सलमान के भाई सोहेल ख़ान अपनी पत्नी और बेटे के साथ ‘रेस 3’ देखने पहुंचे थे।

हुमा कुरैशी भी अपने पैरेंट्स संग ‘रेस 3’ की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आईं। दरअसल, ‘रेस 3’ में हुमा के भाई साकिब सलीम भी काम कर रहे हैं। तो उनका पूरा परिवार यह फ़िल्म देखने पहुंचा था।

जैकलिन फर्नांडिस भी इस मौके पर अपने पूरे टशन में दिखीं। जैकलिन सलमान की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। जैकलिन सलमान के साथ ‘किक’ में भी नज़र आ चुकी हैं। जैकलिन के लिए ‘रेस 3’ एक स्पेशल फ़िल्म है और उनके चेहरे की चमक देखकर यह समझा जा सकता है कि वो इस फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

जैकलिन के अलावा स्क्रीनिंग के दौरान फ़िल्म में काम कर रहीं दूसरी हीरोइन डेज़ी शाह भी मौजूद थीं। डेज़ी सलमान के साथ ‘जय हो’ जैसी फ़िल्म में काम कर चुकी हैं। ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है, जबकि निर्माता के रूप में रमेश तौरानी के साथ सलमान का भी नाम जुड़ा हुआ है। रेमो भी स्क्रीनिंग के दौरान बेहद खुश नज़र आये।

बॉबी देओल के भी लिए भी ‘रेस 3’ एक स्पेशल फ़िल्म है। सलमान पहले ही कह चुके हैं कि ‘रेस 3’ में दर्शकों को बॉबी देओल नहीं बल्कि बॉडी देओल देखने को मिलने वाला है। गौरतलब है कि इस फ़िल्म के लिए बॉबी ने अपने बॉडी पे बहुत काम किया है। स्क्रीनिंग के दौरान वह भी पूरे रंग में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: गुमनामी में खो चुकी इस अभिनेत्री ने कभी दुनिया को सिखाई थी आशिकी, लेटेस्ट तस्वीरों में पहचानना मुश्किल

इन सबके अलावा फ़िल्म में अनिल कपूर, फ्रेडी दारूवाला जैसे स्टार्स भी हैं। ‘रेस 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान ये सभी मौजूद रहे।

Posted By: Hirendra J