मुंबई। शुक्रवार 15 जून को सलमान ख़ान की मल्टीस्टारर फ़िल्म ‘रेस 3’ रिलीज़ हो रही है। ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही इस फ़िल्म को लेकर दर्शों में ख़ासा उत्साह है! इससे पहले गुरुवार को सलमान ने रमेश तौरानी के घर पर अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ जमकर पार्टी भी की है, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

बता दें कि गुरुवार का दिन सलमान ख़ान के लिए बहद व्यस्त भरा दिन रहा। उनकी सुबह जल्दी ही हो गयी थी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर ‘लवरात्रि’ को लेकर पोस्ट किये और बताया कि इस फ़िल्म का टीज़र आने वाला है। फिर दिन भर उन्होंने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन किया। जिसके बाद शाम में वो अपनी टीम के साथ एक पार्टी में पहुंचे और उसके बाद वो ‘रेस 3’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग में भी मौजूद रहे। शुक्रवार को फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद वो थोड़ा आराम करना चाहेंगे! और शायद इसी थकान को उतारने के लिए उन्होंने गुरुवार को अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ एक पार्टी भी की! इस पार्टी की बात करें तो यह पार्टी रमेश तौरानी के घर पर हुई थी। रमेश जो 'रेस 3' फ़िल्म के निर्माता भी हैं। हालांकि, इस फ़िल्म के निर्माता के रूप में सलमान ख़ान भी रमेश के साथ जुड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं रमेश इस पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: किरण खेर समेत इन 7 एक्ट्रेसेस ने राजनीति में भी बनाई अपनी पहचान, देखें तस्वीरें

इस मौके पर सलमान भी अपने पूरे टशन में दिखे। इस तस्वीर में आप सलमान के साथ उनके अंगरक्षक शेरा को भी देख सकते हैं। जबकि सलमान किसी से फोन पर बात करते हुए नज़र आ रहे हैं! बता दें कि ‘रेस 3’ को लेकर सलमान बेहद उत्साहित हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस, डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं।

इस भारी भरकम स्टारकास्ट की वजह से भी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में है। बहरहाल, रमेश तौरानी के घर पर हुई पार्टी की बात करें तो इसमें बॉबी देओल भी अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे।

इस पार्टी में सलमान ख़ान की ख़ास दोस्त यूलिया वंतुर भी मौजूद थीं। आप देख सकते हैं इस ब्लैक ड्रेस में यूलिया कितनी खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि यूलिया और सलमान अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं! 

यूलिया ने ही नहीं सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस मौके पर सलमान की तरह ब्लैक ड्रेस ही पहना था। सोनाक्षी जिन्होंने अपना कैरियर सलमान के साथ ही ‘दबंग’ फ़िल्म से शुरू किया है, सलमान के ख़ास दोस्तों में शामिल हैं। सोनाक्षी सलमान की लगभग सभी पार्टियों में मौजूद रहती हैं।

अभिनेत्री मौनी रॉय भी इन दिनों सलमान ख़ान की फेवरेट्स की लिस्ट में शामिल रहती हैं। वह भी इस पार्टी में मौजूद नज़र आईं।

‘रेस 3’ में सलमान के साथ नज़र आने वाली अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस भी इस पार्टी में अपने अलग अंदाज़ में दिखीं। ‘रेस 3’ को लेकर जैकलिन बेहद उत्साहित भी हैं।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी अपने अभिनेता भाई साकिब सलीम के साथ इस पार्टी में पहुंची थीं। साकिब ‘रेस 3’ में भी नज़र आने वाले हैं।

सलमान के परिवार से उनके भाई अरबाज़ ख़ान भी इस पार्टी में नज़र आये। अरबाज़ कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की रेस 3 देखने पत्नी संग पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, देखें स्पेशल स्क्रीनिंग की ये 7 तस्वीरें

बहरहाल, पार्टी में पहुंचे मेहमानों को देखकर समझा जा सकता है कि इस पार्टी में ज्यादा लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था। यह एक निजी पार्टी थी, जिसमें सलमान और उनके कुछ चुनिंदा साथी ही शामिल हुए।

By Hirendra J