जानिए, 'आंखें' के सीक्वल में आखिर क्यों नजर नहीं आएंगे जॉन अब्राहम

खबरें आ रही हैं कि जॉन अब्राहम ने फिल्म 'आंखें' के सीक्वल के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है, जिसके बाद प्रोड्यूसर और मेकर्स इस रोल के लिए किसी दूसरे चेहरे की तलाश कर रहे हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Wed, 04 May 2016 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 04 May 2016 05:39 PM (IST)
जानिए, 'आंखें' के सीक्वल में आखिर क्यों नजर नहीं आएंगे जॉन अब्राहम

नई दिल्ली। 'रॉकी हैंडसम' की सक्सेस के बाद जॉन अब्राहम के मिजाज बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। तभी तो खबरें आ रही हैं कि फिल्म 'आंखें' के सीक्वल के लिए उन्होंने बढ़ा दी है अपनी फीस। जॉन ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है, जिसके बाद फिल्म में प्रोड्यूसर और मेकर्स इस रोल के लिए किसी और चेहरे की तलाश कर रहे हैं।

कबीर ने बताया सलमान के साथ कब शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग

अंग्रेजी वेबसाइट कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्रोड्यूसर गौरांग दोषी और मेकर्स ने जॉन को इसके लिए काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन जॉन हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं। फिल्म में जॉन को एक दिव्यांग का रोल निभाना था, लेकिन अब लगता है जॉन की जगह ये रोल कोई और ही निभाएगा।

Watch: 'उड़ता पंजाब' का गाना रिलीज, रॉकस्टार लुक में नजर आए शाहिद

हालांकि की सुनने में ये भी आ रहा है कि जॉन 'आंखें' के सीक्वल में अपने रोल को लेकर खासे उत्साहित हैं। लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग के दौरान घायल हो जाने की वजह से फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। अब असली वजह क्या है ये तो जॉन और फिल्म के मेकर्स ही जाने। लेकिन 'रॉकी हैंडसम' के बाद अब जॉन को अपनी आने वाली फिल्म 'ढिशुम' का इंतजार जरूर है।

chat bot
आपका साथी