Jawan OTT Rights: शाह रुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स

Shahrukh khan- Nayanthara starrer Jawan OTT Satellite Rights Bagged Hefty Deal शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान को अभी रिलीज होने में वक्त है लेकिन फिल्म ने शूटिंग खत्म होने से पहले ही मोटी कमाई कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Sep 2022 12:32 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2022 12:32 PM (IST)
Jawan OTT Rights: शाह रुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की बंपर कमाई, करोड़ों में बिके ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स
Shahrukh khan starrer Jawan OTT & Satellite Rights Bagged Hefty Deal, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shahrukh khan starrer Jawan OTT & Satellite Rights Bagged Hefty Deal: बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि, रॉकेट्री और ब्रह्मास्त्र जैसी कई फिल्मों में वह कैमियो करते हुए नजर आ चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में उनकी कोई सोलो फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं। ऐसे में साल 2023 में शाह रुख बड़ा धमाका करने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि अगले साल उनकी तीन बड़ी फिल्में जवान, पठान और डंकी रिलीज होने वाली हैं।

करोड़ों में हुई डील

इस बीच अब ताजा खबर आ रही है कि जवान के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स शाह रुख खान ने बेच दिए हैं और फिल्म ने रिलीज से पहले ही बंपर कमाई कर ली है। ट्विटर पर लेट्स सिनेमा ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म के राइट्स भरी भरकम कीमत में बेचे गए हैं। शाह रुख खान ने फिल्म की इस डील से जितनी मोटी कमाई की है, उतने में तो दो-तीन और फिल्में बनाई जा सकती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एटली द्वारा निर्देशित शाह रुख खान की बड़े बजट की फिल्म जवान के इंडियन सैटेलाइट राइट्स जी टीवी और ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

#LetsCinema EXCLUSIVE: Shah Rukh Khan’s big budget action entertainer #Jawan directed by Atlee, all India Satellite rights bagged by Zee TV and Digital rights bagged by Netflix for a total amount of ₹250 crores. pic.twitter.com/5Qmz9v9YBf

— LetsCinema (@letscinema) September 24, 2022

जवान की स्टार कास्ट

फिल्म जवान का प्रोडक्शन शाह रुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में शाह रुख के साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में हैं। इनके अलावा सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म साल 2023 में 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जवान एक थ्रिलर एक्शन फिल्म हैं, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में शाह रुख सोल्जर के किरदार में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

साल 2023 में जवान के अलावा शाह रुख की दो और फिल्में पठान और डंकी लाइन अप हैं। पठान में शाह रुख दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। वहीं, डंकी में उनके साथ दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख हैं।   

यह भी पढ़ें- Jhalak Dikhhla Jaa 10: फैजल शेख और जन्नत जुबैर बड़े हादसे से बाल-बाल बचें, डांस परफॉरमेंस के बीच अचानक...

Ponniyin Selvan StarCast Fees: जानें कौन है वो स्टार जिसने मणिरत्नम की 500 करोड़ में बनी फिल्म के लिए वसूले ऐश्वर्या राय से ज्यादा मोटी रकम?

chat bot
आपका साथी