Move to Jagran APP

Jhalak Dikhhla Jaa 10: फैजल शेख और जन्नत जुबैर बड़े हादसे से बाल-बाल बचें, डांस परफॉरमेंस के बीच अचानक...

Khatron Ke Khikadi 12 fame Faisal Shaikh Jannat Zubair खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के चहेते खिलाड़ी फैजल शेख अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में नजर आ रहे हैं। जहां उनका साथ देने जन्नत जुबैर भी पहुंच गईं।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sun, 25 Sep 2022 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 10:58 AM (IST)
Jhalak Dikhhla Jaa 10: फैजल शेख और जन्नत जुबैर बड़े हादसे से बाल-बाल बचें, डांस परफॉरमेंस के बीच अचानक...
Khatron Ke Khikadi 12 fame Faisal Shaikh Jannat Zubair, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में धमाका करने के बाद सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस का हुनर दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनकी खास दोस्त जन्नत जुबैर की भी शो में एंट्री हो गई और दोनों एक जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी दे रहे थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसी हुआ कि दोनों एक बड़े हादसे का शिकार हो सकते थे। फिलहाल दोनों की सूझबूझ की वजह से उन्हें कुछ हुआ नहीं, लेकिन इस हादसे को देख जज माधुरी दीक्षित की चीख निकल गई।

loksabha election banner

दरअसल, झलक दिखला जा 10 के मंच पर खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले के कंटेस्टेंट्स पहुंच। उनके साथ रोहित शेट्टी भी शामिल हुए। झलक के मंच पर रोहित सभी के लिए एक ट्विस्ट लेकर आए कि शो के सभी कंटेस्टेंट्स को अब डांस के साथ स्टंट भी करना पड़ेगा। झलके में फैजल पहले से कंटेस्टेंट है और लेटेस्ट एपिसोड में जन्नत भी उनका साथ देने पहुंच गईं।

डांस के साथ हुआ स्टंट

झलक दिखला जा 10 के मेकर्स ने शो का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें जन्नत और फैजल झलक के मंच पर एक ड्रम के ऊपर खड़े होकर डांस कर रहे थे। फैजू पुलिस इंस्पेक्टर के गेटअप में हैं। वहीं, जन्नत ब्लैक ऑफ शोल्डर हाई थाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। दोनों सिंबा के गाने ओ लड़की आंख मारे गाने पर मजेदार परफॉर्मेंस दे रहे थे कि अचानक उनके पास कांटों वाली बड़ी लोहे की बॉल तेजी से आ जाती है, लेकिन दोनों तुरंत झुक जाते हैं। इस सीन को देखकर जज पैनल में बैठी माधुरी दीक्षित डर की वजह से चिल्ला पड़ती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

झलक के कंटेस्टेंट्स

बता दें कि 'झलक दिखला जा 10' को माधुरी दीक्षित के साथ करण जौहर और नोरा फतेही भी जज कर रहे हैं। वहीं, कंटेस्टेंट की लिस्ट में रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, गश्मीर महाजन और नीति टेलर जैसे कई और सेलेब्स के नाम शामिल हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khikadi 12: टॉप 5 में पहुंचने के लिए आपस में भिड़ी टीवी की ये दो बहुएं, एक गलती के चलते इनका हुआ एलिमिनेशन

Sukesh संग नाम जुड़ने की खबरों के बीच निक्की तंबोली ने कराया बोल्ड फोटोशूट वायरल, लोग बोले- ‘माशाल्लाह नजर न लगे...’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.