जैकलिन फर्नांडिस ने खोला राज, क्योंं इंडस्ट्री में उड़ाया जाता था उनका मजाक

जैकलिन फर्नांडिस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में डांस को लेकर उनका काफी मजाक उड़ाया जाता था।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sun, 31 Jul 2016 10:47 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jul 2016 04:05 PM (IST)
जैकलिन फर्नांडिस ने खोला राज, क्योंं इंडस्ट्री में उड़ाया जाता था उनका मजाक

नई दिल्ली। फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जैकलिन फर्नांडिस ने अपने अभिनय के साथ डांस को निखारने में जमकर मेहनत की। हाल ही में वो फिल्म 'ढिशुम' में नजर आई हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा कि इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में खराब डांस के चलते उन्हें काफी डांट पड़ा करती थी।

बोल्ड अंदाज में सिद्धार्थ के साथ पानी में रोमांस करती नजर आईं कट्रीना कैफ

'ढिशुम' में जैकलिन के डांस की तारीफ हो रही है। इस पर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया की वो हमेशा से ही इतना अच्छा डांस करती आई हैं, तो उन्होंने बताया,‘नहीं। जब मैंने पहली फिल्म की थी तब मेरा मजाक बनाया गया था, मुझे डांटा और फटकारा जाता था। हालांकि उन कोरियाग्राफरों के नाम मैं नहीं बताना चाहती। मेरे लिए यह अनुभव आंखे खोल देने वाला था।’

मॉडल कदील बलोच हत्या मामले में आया नया मोड़

इसके साथ ही उन्होंने बताया,'मैंने डांस के लिए प्रशिक्षण लेना शुरू किया। फिर इस कला से मुझे प्यार होने लगा। सच कहूं तो प्रशिक्षण में मैं और समय देना चाहती थी क्योंकि यह एक तरह का उपचार है।' बता दें जैकलिन बतौर जज रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के नौंवे सीजन में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ करण जौहर, कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े और निर्देशक फराह खान भी शामिल होंगी।

chat bot
आपका साथी