कान से लौटीं दीपिका, तो क्या अब फिर से हॉलीवुड की राह

मुंबई लौटने पर जब उनसे पूछा गया कि उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा तो दीपिका ने कहा कि वंडरफुल l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 15 May 2018 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 15 May 2018 12:40 PM (IST)
कान से लौटीं दीपिका, तो क्या अब फिर से हॉलीवुड की राह
कान से लौटीं दीपिका, तो क्या अब फिर से हॉलीवुड की राह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म पद्मावत काफी कामयाब फिल्म रही। इसके बाद वह विशाल भारद्वाज की फिल्म में इरफान खान के साथ काम करने वाली थीं लेकिन इरफान की तबीयत बिगड़ने के कारण फिलहाल विशाल ने इस सब्जेक्ट को रोक लिया है। ऐसे में दीपिका की बॉलीवुड में अगली फिल्म कौन सी होगी, इसकी घोषणा तो अब तक नहीं हुई है, मगर खबर है कि एक बार फिर से दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की तरफ रुख करना चाहती हैं।

दरअसल, यह चर्चा लगातार हो रही है कि दीपिका पादुकोण को अब वेस्ट की फिल्म ट्रीपल एक्स -रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज़ की सीक्वल फिल्म ऑफ़र हुई है और मुमकिन है कि वह इस फिल्म के साथ आगे बढ़े भी। हाल ही में फिल्म के निर्देशक डीजे क्रूसो से दीपिका की टिष्ट्वटर पर छोटी बातचीत भी हुई थी, तो उसमें भी इस बात के संकेत मिले थे कि दीपिका फिर से इस फिल्म में शामिल हो सकती हैं लेकिन चूंकि अब तक इसे लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, इसलिए फाइनल नाम आने में वक्त है। बता दें कि दीपिका की ट्रीपल एक्स खास कामयाब नहीं रह पायी थी। फिल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं हुई थी और दीपिका के किरदार को भी खास सराहना नहीं मिली थी लेकिन एक बार फिर से आसार लग रहे हैं कि दीपिका इस फिल्म का हिस्सा बने। बताते चलें कि दीपिका हाल ही में कान फिल्मोत्सव से लौटी हैं, जहां उनके रेड कारपेट लुक की खूब चर्चा हुई है।

मुंबई लौटने पर जब उनसे पूछा गया कि उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा तो दीपिका ने कहा कि वंडरफुल, वह जब भी कान जाती हैं, उन्हें अलग ही फील होती है और इस बार भी उन्हें जिस तरह से रिस्पांस मिले हैं। वह बहुत खुश हो कर लौटी हैं।

यह भी पढ़ें: 'भारत' के बाद प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में करेंगी काम, ख़बर पढ़िये

chat bot
आपका साथी