इलियाना डिक्रूज की बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो देख टूटा फैन का दिल, बोला- आखिर क्यों? आपकी इज्जत करता हूं

इलियाना डिक्रूज ने रणबीर कपूर की फिल्म बर्फी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में लीड रोल निभाये। इलियाना फिलहाल विद्या बालन और प्रतीक गांधी के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनकी पिछली रिलीज द बिग बुल है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 05:33 PM (IST)
इलियाना डिक्रूज की बेहद बोल्ड बिकिनी फोटो देख टूटा फैन का दिल, बोला- आखिर क्यों? आपकी इज्जत करता हूं
Ileana Dcruz Looks Hot in Latest Bold Bikini Photos. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इलियाना डिक्रूज ने साउथ सिनेमा से निकलकर हिंदी सिनेमा में भी अपनी पहचान कायम की है और लगातार हिंदी फिल्मों में काम कर रही हैं। इलियाना सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं और इसके जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स से संवाद स्थापित करती रहती हैं। इलियाना डिक्रूज उन एक्ट्रेसेज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया के जरिए बेबाकी से बात कहती हैं। फिर चाहे फोटो पोस्ट करना हो या किसी इशू पर बोलना।हालांकि, कई बार ट्रोलिंग भी हो जाती है।

इलियाना पिछले कुछ दिनों से अपने बिकिनी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। सोमवार को उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इस मोनोक्रोम फोटो में इलियाना ने बेहद छोटा क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट्स जैसी ड्रेस पहनी हुई है। इलियाना कैमरे के दूसरी ओर देख रही हैं। इस तस्वीर के साथ इलियाना ने लिखा- आई एम ऑल एबाउट द नो पैंट्स लाइफ। इलियाना कह रही हैं कि उन्हें पैंट्स के बिना जिंदगी पसंद है। इलियाना की यह तस्वीर वायरल हो गयी है और कई लोगों ने इस कमेंट किये हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

फॉलोअर्स ने फायर इमोजी बनाकर इलियाना के दिलकश अंदाज की तारीफ की है। वहीं, कुछ फैन इस तस्वीर से नाराज हो गये हैं। ऐसे ही एक फैन ने लिखा कि क्यों। आखिर इस तरह के इनरवियर दिखाने वाले फोटो पोस्ट करने की क्या जरूरत है। मैं आपकी बहुत इज्जत करता हूं। कुछ ने इलियाना के कैप्शन को सपोर्ट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sendhil Ramamurthy (@sendhil_rama)

इलियाना की फिल्मों की बात करें तो वो अनफेयर एंड लवली में नजर आएंगी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। अप्लॉज एंटरटेनमेंट की फिल्म में इलियाना विद्या बालन, प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति के साथ नजर आएंगी। 2021 में आयी फिल्म द बिग बुल में इलियाना फाइनेंशियल जर्नलिस्ट के किरदार में थीं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने हर्षद मेहता से प्रेरित किरदार निभाया था। फिल्म डिज्नी प्ल, हॉटस्टार पर रिलीज की गयी थी। सिनेमाघरों में उनकी आखिरी रिलीज फिल्म पागलपंती है, जो 2019 में आयी थी। 

chat bot
आपका साथी