Ileana D'cruz: अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने विश की स्पीडी रिकवरी

Ileana Dcruz बर्फी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की पिछले कुछ वर्षों में कोई बिग बजट मूवी नहीं आई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत इन दिनों कुछ नाजुक बनी हुई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2023 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2023 02:34 PM (IST)
Ileana D'cruz: अस्पताल में भर्ती हुईं इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस की हालत देख फैंस ने विश की स्पीडी रिकवरी
File Photo of Actress Ileans D'cruz. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की ग्लैमरस और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। बर्फी फिल्म में आज भी उनका काम सहारा जाता है। उन्होंने कम ही हिंदी फिल्में की हैं, लेकिन जो भी काम किया है वह काबिले तारीफ रहा है। न सिर्फ हिंदी बल्कि इलियाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का भी जाना माना नाम हैं। उनकी आखिरी फिल्म 'द बिग बुल' रही, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया गया था। एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि हेल्थ कंडीशन को लेकर।

इलियाना ने दिया हेल्थ अपडेट

इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने दिखाया कि उन्हें फ्लूइड्स दिए गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें आईवी फ्लूइड के तीन बैग चढ़ाए गए। 

इसी के साथ उन्होंने दूसरी फोटो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया जिन्होंने उनका हेल्थ अपडेट लेने के लिए फोन किया था और उनके लिए चिंता जताई थी। इलियाना ने बताया कि फिलहाल वह बिलकुल ठीक हैं।

बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित होने का किया था खुलासा

इलियाना डिक्रूज ने कुछ साल पहले बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित होने का खुलासा किया था। उन्होंने 2017 में इस बात का खुलासा किया था कि वह बॉडी डिस्मॉर्फिक ऑर्डर से पीड़ित रह चुकी हैं। उन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे। यह वह समस्या होती है, जिसमें रोगी अपने शरीर में कमियां ढूंढता है।

कटरीना कैफ के भाई के साथ जुड़ा है नाम

इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी समय से चर्चा है कि वह कटरीना कैफ के भाई सिबेस्टियन लॉरेन माइकल को डेट कर रही हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

इलियाना की कटरीना कैफ, उनके भाई और कुछ अन्य दोस्तों के साथ फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुई है। हालांकि, दोनों ने रिलेशन को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें: Aarya 3 Teaser: हाथ में सिगार और पिस्टल लिए दिखीं सुष्मिता सेन, बेटी रिनी सेन ने टीजर देख दिया यह रिएक्शन

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: एमसी स्टैन को लेकर किए गए खुलासे से टीना दत्ता पर भड़के फैंस, टॉप 3 फाइनलिस्ट को लेकर कही यह बात

chat bot
आपका साथी